बिहार

bihar

Katihar Crime News: दूसरी महिला के लिए पत्नी को मौत के घाट उतारा, आरोपी पति गिरफ्तार

By

Published : Feb 19, 2023, 8:07 PM IST

Updated : Feb 19, 2023, 8:25 PM IST

कटिहार में दूसरी महिला के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या (Husband murdered his wife in Katihar) कर दी. इसके बाद वह फरार हो गया. पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार: बिहार के कटिहार में एक महिला की हत्या (Woman murdered in Katihar) का मामला सामने आया है. दरअसल, एक शख्स ने दूसरी महिला के चक्कर में पत्नी को लाठी डंडों से इस कदर पीटा कि पीड़िता की मौके पर मौत हो गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पुलिस सक्रिय हुई और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की अनुसंधान शुरू है. यह घटना जिले के मनसाही थाना क्षेत्र के बलवा का है.

ये भी पढ़ेंः Katihar Crime News: लूट का विरोध करने पर यात्री को चाकू से गोदा

दूसरी महिला के चक्कर में पत्नी की हत्याः बलवा में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार डाला. मौके पर पहुंची पीड़िता की बहन मीणा देवी ने बताया कि उसकी बहन की शादी कुछ वर्ष पूर्व बलवा के दुखन तुरी के साथ हुई थी. उसे तीन बच्चे भी थे, लेकिन इनदिनों उसे घर से कुछ दूरी पर रहने वाले अन्य महिला से प्यार हो गया था. आरोपी पति महिला के चक्कर में दिन रात एक किये हुए था. इस बात को लेकर आये दिन घर में पति-पत्नी के बीच कलह होता था.


हैवान पति गिरफ्तारः मीणा देवी ने बताया कि बीती रात जब घर के लोग पड़ोस में शिवचर्चा सत्संग में गए हुए थे. इसी दौरान दोनों के बीच हुए विवाद में गुस्से में लाल पीले पति ने पीड़िता की लाठी से पीट पीट कर हत्या कर दी. फिर पति फरार हो गया. ट्रेन पकड़ने से पहले ही कुमारीपुर रेलवे स्टेशन से आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया गया. कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं. आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा हैं.

Last Updated :Feb 19, 2023, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details