बिहार

bihar

कटिहार: हाई वोल्टेज से परिवार की मौत मामले में जांच करने पहुंची फोरेंसिक टीम

By

Published : Feb 27, 2020, 5:10 PM IST

एक परिवार की मौत पर स्थानीय आत्महत्या की बात कह रहे हैं लेकिन मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. मृतक के परिजनों के आवेदन पर गुरुवार को भागलपुर से फॉरेंसिक टीम ने मृतक मनीष कुमार के आवास पर सघन जांच किया. बता दें कि मृतक मनीष कुमार झा मेडिकल कॉलेज के पास किचन और टिफीन सेंटर चलाता था.

कटिहार
कटिहार

कटिहार: जिले के हाईवोल्टेज कांड की गुत्थी 48 घंटे बाद भी नहीं सुलझ सकी है. परिवार समेत मनीष कुमार झा की मौत के मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराख नहीं लगा है. जांच में प्रथम दृष्ट्या यही सामने आया है कि कर्ज के बोझ में दबे होने के कारण मनीष झा ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली है. वहीं, मृतक के परिजन लगातार हत्या की बात कह रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को जांच के लिए फॉरेंसिक टीम मृतक के घर पहुंची. फिलहाल, पुलिस ने मामले में जांच की बात कहकर कुछ भी कहने से कहकर इनकार कर रही है.

जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

कमरे से 5 पेज का सुसाइड नोट हुआ है बरामद
घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पास की है. जहां, सोमवार की रात कर्ज के बोझ में डूबे एक युवक ने परिवार के साथ आत्महत्या कर लिया था. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मरने वाले में पति-पत्नी और एक 3 वर्षीय बच्चा था. वहीं, स्थानीय लोग आत्महत्या की बात कह रहे हैं लेकिन मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. मृतक के परिजनों के आवेदन पर गुरुवार को भागलपुर से फॉरेंसिक टीम ने मृतक मनीष कुमार के आवास पर सघन जांच किया. बता दें कि मृतक मनीष कुमार झा मेडिकल कॉलेज के पास किचन और टिफीन सेंटर चलाता था. सोमवार को मौत के बाद मृतक के कमरे से 5 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'अब तक नहीं मिला कोई सुराख'
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक अपने परिवार के साथ मेडिकल कॉलेज के पास किराए का घर में रहकर किचन सेंटर चला रहा था. इससे पहले उसने सैमसंग का शोरूम भी खोला लेकिन घाटे की वजह से उसे बंद करना पड़ा. कर्ज का बोझ बढ़ने पर युवक ने आत्महत्या कर लिया. वहीं, जांच के लिए पहुंचे फॉरेंसिक टीम के सदस्य नीरज कुमार ने बताया कि मृतक मनीष कुमार झा के आवास पर सघन जांच चल रही है. इसमें अभी तक कोई सबूत हाथ नहीं लगी है. जांच जारी है जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details