बिहार

bihar

कटिहार के दियारा में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, अपराधियों के खिलाफ पुलिस की दबिश तेज

By

Published : Sep 29, 2021, 1:13 AM IST

कटिहार जिले में सोमवार को किसानों पर बदमाशों के हमले के बाद पुलिस ने दियारा इलाके में अभियान तेज कर दिया है. इस दौरान पुलिस की ओर से करीब पचास राउंड गोलियां भी चलाई गयी है. पढ़ें पूरी खबर.

कटिहार के दियारा इलाके में अपराधियों के खिलाप पुलिस का अभियान तेज
कटिहार के दियारा इलाके में अपराधियों के खिलाप पुलिस का अभियान तेज

कटिहार:बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले के बैजनाथपुर दियारा में पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग (Firing) के बाद दियारा इलाके में पुलिस की दबिश तेज कर दी गयी हैं. दियारा में एसडीपीओ (SDPO) के नेतृत्व में बदमाशों के धड़पकड़ के लिये पुलिस अभियान छेड़ दी है. वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग की घटना को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

ये भी पढ़ें:कटिहार के दियारा में एक बार फिर गरजी बंदूकें, बदमाशों और किसानों के बीच चली कई राउंड गोलियां

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मनिहारी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर दियारा इलाके में सोमवार को बदमाशों ने खेत में कलाई का फसल बुआई कर रहे किसानों पर अचानक हमला बोल दिया था. जिसके बाद किसानों ने कैंप में जाकर इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बदमाशों को पकड़ने के लिये अभियान चलाया.

देखें ये वीडियो

इस दौरान पुलिस की ओर से फायरिंग भी की गयी. जिसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. एसपी ने बताया कि पुलिस की ओर से करीब पचास राउंड गोली चलाई गयी है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. दियारा इलाके में स्टैटिक फोर्स को लगाया गया है. सभी पुलिस के जवान वहां कैंप कर रहे हैं.

बता दें कि सोमवार को बदमाशों ने किसानों पर अचानक हमला बोल दिया. इस हमले के दौरान किसानों ने समीपवर्ती पुलिस कैम्प में जाकर शरण ले लिये. जिसके बाद कैम्प में ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों ने जब फायरिंग की तो एक अपराधी जख्मी हो गया लेकिन अन्य बदमाशों ने उसे अपने साथ लेकर चला गया. फिलहाल पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:हर्ष फायरिंग पर पटना हाईकोर्ट सख्त, राज्य सरकार से 3 सप्ताह में मांगा जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details