बिहार

bihar

होली को लेकर कटिहार जिला प्रशासन अलर्ट, शांति समिति की बैठक में अधिकारियों को दिए गए कई निर्देश

By

Published : Mar 6, 2020, 8:09 AM IST

Updated : Mar 6, 2020, 8:21 AM IST

होली को लेकर कटिहार जिला प्रशासन की बैठक में अधिकारियों को कई निर्देश दिए गए. एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि होली में उपद्रव फैलाने वाले तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही बताया कि होली के दौरान डीजे को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है.

katihar
होली को लेकर कटिहार जिला प्रशासन अलर्ट

कटिहार: होली पर्व को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर है. इसी सिलसिले में जिले के नगर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें शहर के गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया. इस बैठक में होली के दौरान असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए दिशा-निर्देश दिए गए. साथ ही शराब माफियाओं और शराब का सेवन कर उपद्रव करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए गए.

'सीसीटीवी के जरिए की जाएगी निगरानी'
इस मौके पर कटिहार सदर एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि होली के दौरान शहर में संवेदनशील स्थानों को चिन्हित कर लिया गया है. साथ ही जगह-जगह पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की भी तैनाती की जा रही है. उन्होंने बताया कि होली के दौरान डीजे को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया गया है. सीसीटीवी के जरिए निगरानी की जाएगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

'उपद्रव फैलाने वाले तत्वों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई'
एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि होली में उपद्रव फैलाने वाले तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अफवाह फैलाने वाले तत्वों पर भी कटिहार पुलिस की पैनी निगाह रहेगी. फूहड़ और द्विअर्थी गीतों पर रोक रहेगी. उन्होंने बताया कि होली के रंग में कोई भंग नहीं हो, इसके लिए जगह-जगह सादे लिबास में पुलिसबल को प्रतिनियुक्त किया गया है.

Last Updated : Mar 6, 2020, 8:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details