बिहार

bihar

Katihar Crime News: मक्के के खेत से मिला किशोरी का शव, एक दिन पहले से हुई थी लापता

By

Published : Feb 12, 2023, 11:02 PM IST

कटिहार में मक्के के खेत से एक लड़की का शव मिला (Dead body of teenager found in Katihar) है. बताया जाता है कि एक दिन पूर्व वह घर से लापता हो गई थी. लड़की के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहारः बिहार केकटिहार में उस समय सनसनी फैल गयी, जब मक्के के खेत से किशोरी का शव बरामद (Girl dead body found in Katihar) हुआ. शव क्षत-विक्षत हालात में लावारिस पड़ा था. शव मिलते ही देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. यह मामला जिले के बरारी क्षेत्र का है. वैसे शव की शिनाख्त कर ली गई.

ये भी पढ़ेंः कटिहार में रेलवे ट्रैक के पास मिला अज्ञात युवती का शव, पुलिस पहचान में जुटी

लड़की गूंगी थीःमिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लड़की गूंगी थी और कुछ बोल नहीं पाती थी. यह भी आशंका व्यक्त की जा रही हैं कि बदमाशों ने पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी. शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं.

एक दिन पहले घर से हो गई थी लापताःदरअसल पूरा मामला जिले के बरारी थाना क्षेत्र का हैं. यहां मक्के के खेत से किशोरी का शव क्षत विक्षत हालात में बरामद हुआ. बताया जाता हैं कि पीड़िता बीते शाम से लापता थी. परिजनों के अनुसार उसे कुछ समझ मे नहीं आ रहा हैं कि वारदात को अंजाम किसने दिया. वहीं इस बाबत कटिहार सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही मामले को लेकर कुछ कहा जा सकता है.

"पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं "-ओमप्रकाश, एसडीपीओ, कटिहार सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details