बिहार

bihar

Katihar Crime News: कट्टा सटाया, उसके बाद रुपये से भरा बैग और बाइक की चाबी छीनकर चलते बना

By

Published : Jun 28, 2023, 10:57 PM IST

कटिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिनदहाड़े अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेलगाम अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 58 हजार रुपये लूट लिये. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पढ़िये पूरी खबर.

Katihar Crime News
Katihar Crime News

कटिहार: बिहार के कटिहार में बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेलगाम अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 58 हजार रुपये लूट लिये. घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र की है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि कुछ सुराग हाथ लग सके. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ेंःKatihar Crime News: लाखों का मक्का लदा ट्रक लेकर फरार हुए अपराधी, पुलिस ने माल समेत दो को धर-दबोचा

"पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि कुछ सुराग हाथ लग सके. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हैं. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा"- ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ, कटिहार

क्या है मामलाःचार हथियारबंद अपराधियों ने महिनाथपुर पेट्रोल पम्प के समीप माइक्रो फाइनेंस के कर्मचारी से दिनदहाड़े रुपये से भरा बैग छीन लिया. बताया जाता है कि बैग में 58,000 रुपये थे. मिली जानकारी के अनुसार माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी धर्मेंद्र कुमार तीन सेंटर का पैसा कलेक्शन करके वापस लौट रहा था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने पहले बाइक रोकी. फिर कट्टा सटाया और रुपयों से भरा बैग छीनकर चलते बने.

बाइक की चाबी भी छीन लीः बैग छीनकर भागते समय अपराधियों ने फाइनेंस कर्मचारी की बाइक की चाबी भी छीन ली. बदमाशों को अंदेशा था कि उनके जाने के बाद फाइनेंस कर्मी आगे बढ़कर शोर मचा सकता है. फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस के असिस्टेंट मैनेजर मुन्ना कुमार ने बताया कि बदमाशों ने बाइक की चाबी छीन ली थी. बाद में किसी तरह मदद लेकर घटना की सूचना थाने को दी. उसने बताया कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने लूटपाट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details