बिहार

bihar

युवक को बीच बाजार चाकूओं से गोदा, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

By

Published : Oct 14, 2021, 6:29 PM IST

भभुआ शहर के सब्जी मंडी के पास एक युवक को तीन अज्ञात लोगों ने चाकू गोदकर घायल कर दिया. युवक को वाराणसी रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर....

C
C

कैमूरःबेलगाम अपराधियों ने बीच बाजार में एक युवक को चाकू से गोदकर घायल (Injured By stabbing) कर दिया. युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के बाद उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंःDarbhanga Crime News: लेन-देन के विवाद में युवक को मारी गोली, पिस्टल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

पूरा मामला भभुआ शहर के सब्जी मंडी के पास का है. मौके पर मौजूद हिंदूवादी संगठन के अध्यक्ष उत्तम पटेल ने बताया कि घायल युवक पीयूष पटेल के भाई अमित पटेल कार से अपने परिवार के साथ घर आ रहे थे. तभी सब्जी मंडी के पास तीन अज्ञात युवक कार से टकरा गए.

इसके बाद तीनों अज्ञात युवकों और अमित पटेल में बातचीत के दौरान बकझक होने लगी. इसी दौरान अमित पटेल ने अपने भाई पीयूष पटेल को फोन करके बुला लिया. जहां बातचीत करने के दौरान वो भी युवकों से उलझ गए. देखते-देखते आस पास में काफी भीड़ जमा हो गई.

आसपास के लोग झगड़े को छुड़ाने में लग गए. तभी अज्ञात तीनों युवकों ने पीयूष पटेल को सब्जी वाले ठेले से चाकू लेकर पेट में मार दिया. जिससे पीयूष गंभीर रूप से से घायल हो गए. वहीं तीनों युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया.

ये भी पढ़ेंःएक्सीडेंट के बाद मुआवजे की मांग को लेकर हुआ विवाद, अपराधियों ने की चार राउंड फायरिंग

पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि शहर के एकता चौक के पास अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को चाकू मार घायल कर दिया है. घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details