बिहार

bihar

कैमूर: फैक्ट्री के अंदर पार्किंग में सो रहे ड्राइवर को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Apr 3, 2022, 4:26 PM IST

कैमूर में एक ट्रक ड्राइवर को एक दूसरे ट्रक ने कुचल दिया, जब वह फैक्ट्री के अंदर पार्किंग में सो रहा था. आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना कैमूर जिले की है. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर में सड़क हादसा
कैमूर में सड़क हादसा

कैमूर: बिहार के कैमूर में एक ट्रक ड्राइवर की मौत (truck driver died in kaimur) हो गई. ड्राइवर फैक्ट्री के अंदर पार्किंग में सो रहा था. तभी एक दूसरा ट्रक पार्किंग के लिए फैक्ट्री के लिए अंदर आया. पार्किंग के दौरान ट्रक का पहिया सोते हुए ड्राइवर के ऊपर चढ़ गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें:सड़क हादसे में पिता की मौत.. बेटे की हालत नाजुक, 15 दिन बाद होनी है बेटी की शादी

गहरे नींद में सो रहा था ड्राइवर:जानकारी के मुताबिक घटना दुर्गावती थाना (Durgavati police Station) क्षेत्र के छांव पथ स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री की है. मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला निवासी दीपक कुमार यादव के रूप में हुई है. वह फैक्ट्री में सीमेंट लोड करने आया हुआ था. रात में ट्रक पार्क कर पार्किंग में ही सो गया. इसी दौरान दूसरा ट्रक भी सीमेंट लोड करने पहुंचा. तभी गहरी नींद में सो रहे ट्रक ड्राइवर के ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ गया. जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार:घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने भेज दिया. पुलिस गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर रही है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजन और ट्रक के मालिक को दी गई.

यह भी पढ़ें:कैदी वाहन ने 2 बाइक को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत, 4 अन्य घायल

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details