बिहार

bihar

कैमूर में आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, सरकारी शिक्षक निकला एक आरोपी

By

Published : Nov 28, 2022, 1:57 PM IST

Updated : Nov 28, 2022, 3:33 PM IST

कैमूर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

कैमूर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़िता ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया (Teacher arrested in rape accused). वहीं, चार आरोपी अब भी फरार हैं, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में एक आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Girl misdeeds in Kaimur) का मामला सामने आया है. आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची सुबह सुबह शौच के लिए जा रही थी. इस बीच, आरोपियों की नजर उस पर पड़ी. जिसके बाद सभी उसे जबरन उठाकर जंगल की ओर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वमामले में एक आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाकि सभी आरोपी फरार है. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है. पूरा मामला जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

ये भी पढ़ें- नेपाल से लौट रही नाबालिग से बगहा में गैंगरेप, होने वाले पति के सामने वारदात को दिया अंजाम

कैमूर में आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म :पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी शाम के चार बजे शौच के लिए जंगल के तरफ गई थी. इसी दौरान गांव के ही कुछ मनचले जबड़न उसे पकड़कर अपने साथ जंगल की ओर ले गये और सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी दौरान गांव के ही एक शिक्षक मौके पर पहुंच गये. शिक्षक को देख सभी मनचले वहां से फरार हो गये. उसके बाद शिक्षक ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया.



पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार: पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी घर आई तो सारी बात बताई. जिसके बाद उन्होंने अधौरा थाना और महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. इधर, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, चार अन्य आरोपी अभी फरार है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में भेजने के बाद जेल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

"अधौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की शौच के लिए गई थी, जिसको गांव के चार लड़कों के द्वारा सामुहिक बलात्कार किया गया. उसके बाद एक प्रायमरी स्कूल के शिक्षक वहां पहुंचे तो उनको देख कर सभी लड़के भाग गए, जिसके बाद शिक्षक ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया. पीड़िता के द्वारा अधौरा थाना और महिला थाना में आवेदन दिया गया. जिसपर कार्यवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और फरार चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा."- सुनील कुमार सिंह, एसडीपीओ, भभुआ

Last Updated :Nov 28, 2022, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details