बिहार

bihar

कैमूर में स्कूल पढ़ने गई तीन साल की बच्ची हुई गायब, CCTV में कैद हुई वारदात

By

Published : Sep 29, 2022, 9:22 PM IST

कैमूर में बच्ची गायब (Girl missing in Kaimur) होने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

स्कूल से गायब हुई तीन साल की बच्ची
स्कूल से गायब हुई तीन साल की बच्ची

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में स्कूल पढ़ने गई बच्ची अचानक गायब हो गई (girl who went to school in Kaimur went missing). इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने के बाद कैमूर एसपी राकेश कुमार (Kaimur SP Rakesh Kumar) ने परिवार को सांत्वना देते हुए मामले की जांच में जुट गए हैं. पूरा मामला जिले के रामगढ़ के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल का है.

ये भी पढ़ें- वैशाली सदर अस्पताल से 12 साल की बच्ची गायब, मां ने कहा- 'लक्ष्मी को बैठाकर दवा लाने गई थी'

स्कूल पढ़ने गई बच्ची हुई गायब: गायब बच्ची की पहचान रामगढ़ निवासी अरविंद कुमार सिंह की तीन वर्षीय पुत्री गोल्डी कुमारी बताई जा रही है. वहीं बच्ची के परिजनों ने बताया कि 'आज सुबह घर से पढ़ने के लिए स्कूल गई थी, लेकिन स्कूल से घर वापस नहीं पहुंची, जिसके बाद परिजन परेशान होकर स्कूल के प्रिंसिपल को फोन लगाकर पूछा, तो प्रिंसिपल ने कहा कि स्कूल की छुट्टी हो गयी है. सभी बच्चे अपने घर चले गए हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर बच्ची के परिजनों ने रामगढ़ थाना में इस घटना की सूचना देकर जल्द कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी राकेश ने उस स्कूल का निरीक्षण किया और आस पास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज में देखा गया की बच्ची को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा है, ये दृश्य देखने के बाद पुलिस और चौकन्नी हो गई और हर चौक चौराहों पर नाकाबंदी कर बच्ची की खोज करने में जुट गई है.

"बच्ची हमारी पढ़ने के लिए स्कूल आई थी. स्कूल से गायब हो गई. गोल्डी नाम है, तीन साल की है."- गायब बच्ची के परिजन

"एक बच्ची को स्कूल से घर जाने के दौरान गायब होने का मामला सामने आया है. जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो देखा गया कि बच्ची को कोई व्यक्ति हांथ पकड़कर ले जा रहा है, ये अपहरण की साजिश है या कोई और वजह है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्यवाई करने में जुटी है. जल्द ही इसका खुलासा कर बच्ची को बरामद किया जाएगा."-राकेश कुमार, एसपी, कैमूर

ये भी पढ़ें- वैशाली में लेबर वार्ड में भर्ती महिला के पास से बच्ची गायब, अस्पताल प्रशासन ने झाड़ा पल्ला

ABOUT THE AUTHOR

...view details