बिहार

bihar

कैमूर : आंध्रप्रदेश के ट्रक चालक को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

By

Published : Aug 11, 2022, 9:00 PM IST

कैमूर में सड़क हादसे (Road Accident In Kaimur) में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है. वहीं सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मृत ट्रक ड्राइवर के घर में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर (भभुआ):कैमूर में सड़क दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत (Truck Driver Dies In Road Accident In Kaimur) हो गई. जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप कॉलेज के नजदीक एनएच-2 पर सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पूलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को भभुआ सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार चालक बेंगलुरु से ट्रक में टमाटर लेकर मोहनिया के एमपी कॉलेज के नजदीक टमाटर को अनलोड करने आया था. वहां से जैसी ही गाड़ी से उतर कर पैदल चला कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-सड़क हादसे में छात्र की मौत के बाद भड़का परिजनों का आक्रोश, स्कूल स्टाफ को बनाया बंधक, पुलिस पर भी पथराव

कैमूर में सड़क दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत :अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रक चालक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद घटना स्थल पर मैजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृत ट्रक चालक आंध्र प्रदेश के कुड़प्पा जिला के कोटा कोटौलू निवासी मोहम्मद हुसैन के 36 वर्षीय पुत्र सल्फ खाजावली हैं.

आंध्र प्रदेश का रहने वाला था ट्रक ड्राइवर :घटना कीसूचना पर मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने काफी प्रक्रिया के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच हुआ है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मोहनिया थाने के एएसआई ओमप्रकाश ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि- 'सड़क दुर्घटना में चालक की मौत की जानकारी मिली थी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. परिजनों को सूचना दे दी गई है, सहचालक साथ में मौजूद है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details