बिहार

bihar

RJD का आरोप- क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर मीडिया को प्रतिबंधित कर चल रहा है लूट का खेल

By

Published : May 24, 2020, 12:58 PM IST

आरजेडी के वरिष्ठ नेता सुधाकर सिंह ने कहा कि आपदा के समय में घोटाला नीतीश सरकार की पहचान रही है. क्वॉरेंटाइन सेंटरर्स पर मीडिया को प्रतिबंधित कर लूट का खेल चल रहा है.

kaimur
kaimur

कैमूर:मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. आरजेडी ने कहा कि आपदा नीतीश कुमार के लिए शुरू से खुशी का विषय रहा है. आपदा में घोटाला नीतीश सरकार की पहचान रही है. कोरोना से उपजे संकट में भी लूट का कोई अवसर नहीं छोड़ा जा रहा है.

'क्वॉरेंटाइन सेंटर पर मची है लूट'
आरजेडी नेता सुधाकर सिंह ने कहा कि प्रवासियों के खाने के लिए 140 रुपये आवंटित किए गए हैं, लेकिन क्वॉरेंटाइन सेंटर्स पर जो खाना मिलता है, वो 14 रुपये के लायक भी नहीं है. वहीं, कीट उपलब्ध कराने के नाम पर 2400 रुपये जारी किए जा रहे हैं, लेकिन 240 रुपये का भी सामान नहीं बांटा जा रहा है.

तेजस्वी भोजनालय में जरूरतमंदों को खिलाया जा रहा खाना

सुधाकर सिंह ने कहा कि सरकार क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर लूट मचाने के लिए वहां मीडिया की एंट्री पर रोक लगा दी. सरकार के दिशा-निर्देश में घोटालों का खेल खेला जा रहा है.

तेजस्वी भोजनालय पर हुआ था विवाद
बता दें कि यूपी-बिहार सीमा पर स्तिथ कर्मनाशा में पार्टी की ओर से तेजस्वी भोजनालय का संचालन किया जा रहा है. जिसको लेकर प्रशासन और पार्टी में हाई वोल्टेज ड्रामा भी हुआ था. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा था कि सरकार चाहे तो बैनर बदल दे, लेकिन गरीबों के लिए चल रहें भोजनालय को न रोके.

पेश है रिपोर्ट

'गैरकानूनी नहीं है जनसेवा'
सुधाकर सिंह ने बताया कि पार्टी की ओर से संचालित भोजनालय में जरूरतमंदों को न सिर्फ बेहतर भोजन कराया जा रहा है, बल्कि साफ सफाई का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि सेवा कोई गैरकानूनी कार्य नहीं है. पार्टी ने सभी दिशा निर्देश का पालन करते हुए जनसेवा पूरे मन से लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details