बिहार

bihar

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद छाती पीटेगी RJD, दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी NDA- प्रेम कुमार

By

Published : Jun 9, 2020, 4:18 PM IST

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि अमित शाह की डिजिटल रैली को लेकर बिहार विपक्ष बेवजह परेशान हो रही है. यह कार्यक्रम केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रखा गया था.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार
कृषि मंत्री प्रेम कुमार

कैमूर: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने बीते रविवार को वर्चुअल रैली के जरिए बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज कर दिया है. इसी रैली के दिन राजद ने गरीब अधिकार दिवस के तहत थाली पीटो कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राजद के इस आयोजन के बाद से बिहार भाजपा विपक्ष पर लगातार हमला बोल रहा है. इसी क्रम में कैमूर पहुंचे कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद थाली और छाती पीटती रह जाएगी. आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए दो तिहाई सीट जीतकर एक बार फिर से सरकार बनाएगी.

'अमित शाह की रैली राजनीतिक नहीं थी'
कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि अमित शाह की डिजिटल रैली को लेकर बिहार विपक्ष बेवजह परेशान हो रहा है. यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था. भाजपा की ओर से आयोजित यह कार्यक्रम केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रखा गया था. मोदी सरकार की ओर से किए गए कार्यों को जनता के सामने रखा गया. विपक्ष इस रैली को चुनावी रैली समझ रहा है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

रैली के बाद से विपक्ष में घबड़ाहट
प्रेम कुमार ने कहा कि अमित शाह की रैली के बाद से विपक्ष हताश है. लोकतंत्र में सभी को विरोध करने का अधिकार है. राजद भी अपनी बात जनता के सामने रख रही थी, लेकिन थाली पीट कर. उन्होंने कहा कि विपक्ष बेवजह छाती और थाली पीट रही है. बिहार में 50 साल कांग्रेस और 15 साल राजद ने शासन किया है. अमित शाह की रैली के बाद विपक्ष घबड़ाहट में है कि आगे की रणनीति कैसे तय करें. बिहार की जनता एनडीए गठबंधन के साथ है. आगामी विधानसभा चुनाव में दो तिहाई सीट दर्ज कर एनडीए सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details