बिहार

bihar

Kaimur News: सिवल ड्रेस में निकल रहे पुलिस कर्मियों की वाहन ने युवक को मारी टक्कर, विरोध करने पर पुलिस ने की पिटाई

By

Published : May 25, 2023, 7:09 PM IST

कैमूर में पुलिस की गुंडागर्दी सामने आयी है. पुलिस ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में युवक को बनारस रेफर किया गया है. इधर, युवक की पिटाई के विरोध में परिजनों ने मोहनिया थाना पर पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया. एसडीपीओ ने मामले की जांच की बात कही है. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर में पुलिस की पिटाई से युवक घायल
कैमूर में पुलिस की पिटाई से युवक घायल

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में एक बार फिर से पुलिस की गुंडागर्दी (Police Hooliganism In kaimur) सामने आयी है. जहां पुलिस ने एक युवक को बिना किसी बात की पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद इलाज के लिए उसे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से उसे हायल सेंटर बनारस रेफर कर दिया गया है. पूरा मामले मोहनिया का है. घायल युवक की पहचान मोहनिया के वार्ड संख्या 09 के रहने वाले शाहरूख अली बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- रोहतास में पुलिस की गुंडई, दिव्यांग शिक्षक को थाने में पीट-पीटकर किया अधमरा, रिकॉर्ड करने से नाराज था ASI

पुलिस ने की युवक की पिटाई: बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर युवक मोहनिया स्थित एक एजेंसी से काम करके घर खाना खाने जा रहा था. तभी मोहनिया थाने के कुछ जवान सिविल ड्रेस में ई-रिक्शा से थाने से निकल रहे थे. पुलिस वालों को थाने से निकलता देख लड़का अपनी साइकिल रोक कर खड़ा हो गया. तभी ई-रिक्शा ने युवक की साइकिल में टक्कर मार दी. जिससे युवक गिर गया. युवक के जब इस बात पर विरोध किया तो मौके पर मौजूद 4-5 पुलिस ने वालों ने युवक को पकड़कर थाने के अंदर ले गये और लाठी-डंडे से जनकर उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने लात घुसे से मारपीट कर उसे अधमरा कर दिया.

गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर: युवक के परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली, तो सभी आनन-फानन में मोहनिया अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले आए. जहां चिकित्सक ने युवक का इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने मोहनिया थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया. घायल की मां और स्थानीय लोगों ने बताया कि बिना वर्दी में कुछ लोग थाना से बाहर ई रिक्शा से निकल रहे थे. तभी एजेंसी से खाना खाने घर आ रहा था. थाना के पास ई रिक्शा बाइक में टक्कर मार दिया.

"ई-रिक्शा से टक्कर मार दिया. विरोध करने पर उसे थाना के बाहर से मारते हुए थाना ले जाकर मारा गया है. जिससे उसकी स्थिति गंभीर है. प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर बनारस के लिये रेफर कर दिया है. हम लोग कहना चाहते है कि पुलिस जनता की रक्षा के लिए बना है न कि मारपीट करने के लिए. इसलिए ऐसे पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई हो. इसी को लेकर हम लोग थाना का घेराव किये हैं."- नाजो फातून, घायल युवक की मां

"मामले की जानकारी मिलते ही मोहनिया थाना पर पहुंचे हैं. फिलहाल मामले का जांच की जा रही है. जांच के बाद ही मीडिया के सामने कुछ कह पाएंगे."- मोहम्मद फैज अहमद, मोहनिया एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details