बिहार

bihar

बिहार के व्यक्ति ने छत्तीसगढ़ में की पत्नी की हत्या, इलाज कराने गया था कोरबा

By

Published : Feb 24, 2022, 11:06 PM IST

कोरबा में हत्या का मामला

कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. दोनों बिहार के कैमूर जिला के रहने वाले थे. पति अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए यहां आया हुआ था. पढें पूरी खबर.

कोरबा/कैमूर:बिहार के गांव लालपुर जिला कैमूर से आरोपी राजेंद्र गुप्ता, मानसिक रूप से कमजोर अपनी पत्नी सुनीता का इलाज कराने कोरबा आया (Husband kills wife in Korba ) था. वह दीपका में ही अपने रिश्तेदार के घर के पास किराए का मकान लेकर पिछले कुछ दिनों से रह रहा था. बीती रात पत्नी से किसी बात पर विवाद हुआ और पति ने बच्चों के सामने ही उनकी मां को मौत की नींद सुला दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-विदाई कराने ससुराल पहुंचा था पति, रात में हुआ कुछ ऐसा.. पहले पत्नी का घोंटा गला.. फिर खुद लगा ली फांसी

राजेंद्र गुप्ता (35) बिहार के गांव लालपुर कैमूर जिले का निवासी है. उसकी पत्नी सुनीता गुप्ता (30) मानसिक रूप से कमजोर थी. पत्नी सुनीता के 2 भाई कोरबा जिले के ज्योति नगर, दीपका में रहते हैं. जिसके कारण 11 दिन पहले आरोपी राजेंद्र अपनी पत्नी और दो बेटियां 3 वर्षीय नीरू और 13 वर्षीय रिया के साथ आकर यहां रह रहा था. मृतका से आरोपी राजेंद्र का विवाह 2008 में हुआ था. 7 साल से मृतका का दिमागी संतुलन कुछ ठीक नहीं था. उसका बिहार में ही इलाज चल रहा था. इलाज में कोई फायदा नहीं होने की वजह से वह अपने बड़े साले संतोष गुप्ता के पास ज्योति नगर दीपका में आकर अलग से किराए का मकान लेकर रह रहे थे.

दीपका टीआई अविनाश सिंह ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था. छोटे साले 24 वर्षीय राकेश गुप्ता ने एफआईआर दर्ज कराया है. घटना बीती रात लगभग 9 बजे की है. किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. चूंकि मृतका दिमागी रूप से कमजोर थी. उसका अपने पति के साथ झगड़ा हुआ. इसके बाद आक्रोशित पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. मृतका की बड़ी बेटी रिया ने बताया कि पापा ने मम्मी को पैर से गला दबाकर जान से मार दिया.

दंपति बिहार से आकर दीपका में निवासरत थे. मानसिक रूप से कमजोर मां सुनीता को उनके ही पिता राजेंद्र गुप्ता ने मौत के घाट उतार दिया है. हालांकि मृतका के दो भाई दीपका में निवासरत हैं. सबसे पहले आरोपी ने हत्या के बाद अपने बड़े साले संतोष गुप्ता को फोन लगाकर कहा कि तुम्हारी बहन को कुछ हो गया है. वह बेहोश हो गई है. बड़ी बेटी रिया के बयान के बाद पूरा मामला स्पष्ट हुआ. इस पूरे मामले में सवाल यह है कि दंपत्ति की 13 और 3 वर्ष की दो बेटियों का क्या होगा? पिता ने ही मां की हत्या कर दी और पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-कैमूर में पत्नी की हत्या मामले में पति को आजीवन कारावास की सजा, 5 साल बाद मिला न्याय

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details