बिहार

bihar

Road Accident In kaimur: तेज रफ्तार बस ने कोचिंग पढ़कर लौटती छात्रा को कुचला, आक्रोशितों ने किया हंगामा

By

Published : May 20, 2023, 6:00 PM IST

बिहार के कैमूर में अनियंत्रित बस से कुचलकर एक छात्रा की मौत हो गई. भभुआ-मोहनिया पथ पर कोचिंग से पढ़कर लौटते समय बच्ची के साथ यह हादसा हुआ. जानकारी मिलते ही आक्रोशित परिजनों ने मुख्य मार्ग को पूरी तरह से दो घंटे तक जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझाकर जाम खाली कराया है. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर में बस से कुचलकर छात्रा की मौत
कैमूर में बस से कुचलकर छात्रा की मौत

कैमूर: बिहार केभभुआ में तेज रफ्तार का कहर (Road Accident In Kaimur) जारी है. भभुआ-मोहनिया पथ पर तेज रफ्तार बस ने छात्रा को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को रोककर भभुआ-मोहनिया पथ को मुख्य सड़क को दो घंटा जाम कर हंगामा किया. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाकर आवागमन शुरू कर दिया है. यह हादसा भभुआ-मोहनिया पथ के परसियाँ गांव के पास का है.

ये भी पढ़ें-Gopalganj Road Accident: बहन की शादी से पहले घर से निकली भाई की अर्थी, कार्ड बांटने जा रहे जीजा-साले की मौत

छात्रा की सड़क हादसे में मौत: मृत छात्रा की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के कमती गांव निवासी कौशल कुमार की 14 वर्षीय पुत्री किरण कुमारी बताई गई है. किरण की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे तक सड़क को जाम कर हंगामा किया है. छात्रा के दादा शिवनारायण बिंद ने बताया कि पोती को परसियां गांव के पास तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया. घटनास्थल पर ही इसकी दर्दनाक मौत हो गई.

"पोती सुबह ही अखलासपुर पटिया से ट्यूशन पढ़ने के बाद वापस घर लौट रही थी. तभी तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई". शिव नारायण बिन्द, मृतका के दादा

जाम को पुलिस ने हटाया: सूचना मिलने के बाद दल बल के साथ पहुंचे भभुआ थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटा दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

जनप्रतिनिधियों ने दिया मुआवजे का भरोसा:भभुआ जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लु पटेल और भभुआ प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि गुरु प्रताप सिंह ने बताया कि हम लोगों के द्वारा सरकार से पूरी तरह प्रयास किया जाएगा कि सड़क दुर्घटना में पीड़ित हुए परिवार को मुआवजा मिले. जबकि विकास पटेल ने आर्थिक मदद के रूप में तीन हजार रूपए सहयोग किया है. इधर, विकास सिंह ने जिला प्रशासन से मांग की है कि शहर में तेज रफ्तार वाहनों पर रोक लगाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details