बिहार

bihar

ट्रक में ऊपर तक भरी थी खाद की बोरी.. नीचे छिपाकर रखी थी अंग्रेजी शराब

By

Published : Oct 5, 2021, 7:24 PM IST

अंग्रेजी शराब बरामद
अंग्रेजी शराब बरामद

कैमूर में वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग चेक पोस्ट पर एंटी लिकर टास्क फोर्स के साथ उत्पाद विभाग की टीम एवं मोहनिया पुलिस ने ट्रक से ले जा रहे भारी मात्रा में शराब को बरामद कर दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

कैमूर-(भभुआ):बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) के बावजूद सूबे में अवैध शराब कारोबार (Illegal Liquor Business in Kaimur) का धंधा तेजी से फलफूल रहा है. ताजा मामला नावादा का है जहां पुलिस और उत्पाद विभाग (Excise Department) ने ट्रक में लोड जिंक खाद बोरे के नीचे छिपाकर ले जा रही 2557 लीटर अंग्रेजी शराब को बरामद (Huge Amount of Liquor Seized) किया है, दो तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-शराब तस्करी के अफवाह पर गिरफ्तार युवक को ग्रामीणों ने पुलिस से छुड़ाया

दरअसल,मोहनिया उत्पाद विभाग चेक पोस्ट पर एंटी लिकर टास्क फोर्स के साथ उत्पाद विभाग की टीम एवं मोहनिया पुलिस ने अहले सुबह ट्रक में लोड जिंक खाद बोरे के नीचे छिपाकर ले जा रही भारी मात्रा में शराब को बरामद कर दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार दोनों तस्कर गांव नगला झावर, ग्यासपुर थाना सौरिख, जिला कन्नौज उत्तर प्रदेश के बताया जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोहनिया के उत्पाद चेक पोस्ट पर एंटी लेकर टास्क फोर्स के प्रभारी एसआई राजीव कुमार, उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर देवव्रत कुमार के साथ मोहनिया पुलिस की मौजदगी में शराब को लेकर वाहन जांच किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें-बांका में शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या

वाहन जांच के क्रम में मंगलवार की अहले सुबह यूपी से आ रहे एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया. जांच के दौरान भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने शराब से भरी ट्रक को जब्त कर थाने ले आई.

पुलिस के मुताबिक शराब की कुल मात्रा दो हजार चार सौ सत्तावन लीटर आंकी गई हैं. पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी प्रक्रिया में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-बेतिया में पंचायत चुनाव में शराब का नहीं हो सकेगा खेल, पकड़े जाने पर सीधे जेल

ये भी पढ़ें-थाने पहुंच महिला बोली- बहुत परेशान करता है पति... शराब के नशे में करता है मारपीट

नोटःबिहार में शराब से जुड़ी कोई भी शिकायत हो तो टाल फ्री नंबर 15545 पर संपर्क करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details