बिहार

bihar

कैमूर: कब्रिस्तान के पीछे मिला युवक का शव

By

Published : Feb 28, 2021, 12:23 PM IST

मृतक की पहचान ग्राम हाटा निवासी 25 वर्षीय तौहिद अली के रूप में हुई है. युवक के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसे मिर्गी के दौरे भी आते थे.

kaimur
kaimur

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद किया गया है. यहां हाटा खरिगांवा मुख्य मार्ग में स्थित कब्रिस्तान के पीछे रविवार की सुबह खेत में एक युवक का शव मिला. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

कब्रिस्तान के पीछे मिला शव
बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह ग्रामीण कब्रिस्तान के पीछे वाले रास्ते से गुजर रहे थे. तभी उनकी नजर खेत में पड़े शव पर पड़ी. इसके बाद लोगों की भीड़ वहीं इकट्ठा हो गई. लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. चैनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव के पहचान में जुट गई.

पूछताछ करती पुलिस

4 दिनों से गायब था युवक
मृतक की पहचान ग्राम हाटा निवासी 25 वर्षीय तौहिद अली के रूप में हुई है. युवक के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसे मिर्गी के दौरे भी आते थे. परिजनों ने बताया कि तौहिद अली घर से दो-दो, तीन-तीन दिन तक गायब रहता था. वह पिछले 4 दिनों से गायब था जिसके बाद परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे.

ये भी पढ़ेःसिलेंडर ले लो! पटना में लाइन लगाकर उज्ज्वला योजना का सिलेंडर बेचने बैठ गईं महिलाएं

मिर्गी का दौरा पड़ने से मौत
थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद शव के निरीक्षण के दौरान युवक के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. शव कि स्थिति देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक को मिर्गी का दौरा आया है. उसके गाल पर गाज गिरने के निशान भी पड़े हुए थे. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details