बिहार

bihar

कैमूर: हथियार के बल पर अपराधियों ने सिपाही को लूटा

By

Published : May 14, 2021, 8:44 AM IST

कैमूर

लॉकडाउन के कारण जिले में आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं. जिले में अब पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं हैं. कैमूर में अपराधियों ने एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर एक सिपाही को लूट लिया.

कैमूर :जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एनएच 30 के दादर गांव के पास एक सिपाही की बाइक, मोबाइल, नकदी, लूट कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :अररिया: हथियार के बल पर बैंक कर्मी से 35 हजार की लूट

कैसे हुई घटना ?
उत्पाद विभाग में कार्यरत सिपाही प्रभात कुमार मद्य निषेध समेकित चेक पोस्ट पर तैनात हैं. मोहनिया के थानाध्यक्ष को दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया कि 9 मई को वे मद्य निषेध चेक पोस्ट पर ड्यूटी कर रहे थे. पत्नी की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने वे घर चले गए.

दूसरे दिन नाइट शिफ्ट में ड्यूटी के लिए बाइक से मोहनिया लौट रहे थे. रात करीब 9 बजे एनएच 30 पर पीछे से सफेद रंग की टीवीएस अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक किया और उनकी कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर उनकी बाइक, मोबाइल, पर्स में रखे दो हजार रुपए नकदी, पैन कार्ड, आधार कार्ड इत्यादि सब लूट कर फरार हो गए.

ग्रामीण ने की सिपाही की मदद
घटना के बाद मोहनिया थाना क्षेत्र के ग्राम मझाड़ी के निवासी धनंजय यादव ने प्रभात की मदद की. उन्हें ट्रैक्टर पर बिठाकर अपने गांव ले गए. गुरुवार को सिपाही प्रभात कुमार ने कैमूर के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने आश्वासन दिया है कि मोहनिया थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

इस घटना से साफ है कि लॉकडाउन में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और लोगों की सुरक्षा करने वाली पुलिसकर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details