बिहार

bihar

Kaimur News: दहेज में बाइक और चेन नहीं मिलने से विवाहिता की हत्या..! मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 11, 2023, 3:28 PM IST

कैमूर में दहेज के लिए महिला की हत्या (Murdered For Dowry In Kaimur) का मामला सामने आया है. महिला के मायके वालों ने दहेज में बाइक और चेन नहीं मिलने पर ससुराल वालों पर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर: बिहार के कैमूर में दहेज नहीं मिलने पर हत्या का मामला सामने आया है. महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज में बाइक और सोने की चेन नहीं मिलने पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद से ही ससुराल वाले फरार हो गए हैं. मामला चांद थाना क्षेत्र के सहबाजपुर गांव का है. मृत महिला चांद थाना क्षेत्र के शहाबाजपुर गांव निवासी ओम प्रकाश बिंद की 22 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी बताई जा रही है.

पढ़ें-Kaimur Crime News: 'बेटी के ससुराल वाले मांग रहे थे डेढ़ लाख, नहीं देने पर कर दी हत्या'- पिता के आरोप

कैमूर में विवाहिता की हत्या:मृतका के मामा ने बताया कि 2021 में अपनी भांजी की शादी सहबजापुर गांव निवासी ओम प्रकाश बिंद के साथ की थी. शादी के चार महीने बाद से ही उसका पती और सुसराल वाले दहेज में बाइक और सोने की चेन के लिए उसके साथ मारपीट करने लगे. जिसको लेकर कल चांद थाना पर दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता भी हुआ था. हालांकि आज वहां के किसी ग्रामीण के द्वारा फोन करके बताया गया कि आपकी बेटी की हत्या कर दी गई है.

"हमे किसी ग्रामीण ने फोन पर सूचना दे के बताया कि आपकी बेटी की हत्या कर दी गई है. पुलिस को सूचना देते हुए हम वहां पहुंचे तो ससुराल वाले फरार थे. वहां देखा की भांजी के मुंह से झाग निकल रहा था जिसको देख कर लग रहा है कि उसकी जहर खिलाकर हत्या की गई है."-शिव चंद प्रसाद, मृतका के मामा

बाइक और चेन के लिए हत्या का आरोप: आगे मृतका के मामा ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि दहेज के लिए मेरी बेटी की जहर खिलाकर हत्या कर दी गई है. शादी के बाद से ही सास, ससुर, पति और ननद के द्वारा बाईक और चेन की मांग की जा रही थी, जिसको लेकर कई बार उसके साथ मारपीट किया गया था. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details