बिहार

bihar

कैमूर में 29 पुड़िया हेरोइन के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 4500 रुपया कैश भी बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 17, 2023, 10:48 PM IST

Heroin smuggling in Kaimur : कैमूर में इन दिनों धड़हल्ले हेरोइन की बिक्री हो रही है. पुलिस ने 29 पुड़िया हेरोइन के साथ तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 4500 रुपया कैश भी बरामद किया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर :बिहार के कैमूर में हेरोइनके साथ तीन तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. गिरफ्तार तस्करों के पास से 29 पुड़िया हेरोइन बरामद की गई है. यहां आए दिन हेरोइन पीने वाले युवकों और तस्करों को पुलिस गिरफ्तार कर रही है. यहां हेरोइन की बिक्री में काफी तेजी आई है. 29 पुड़िया हेरोइन के साथ तस्करों के पास से 45 सौ रुपया कैश भी बरामद किया गया. भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने प्रेस वार्ता के माध्यम से इस मामले के बारे में विस्तार से बताया.

"आज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भभुआ एकता चौक के दक्षिण साइड में मुन्नी सिंह की गली में तीन व्यक्ति घूम-घूम कर हेरोइन की बिक्री कर रहे हैं. वहीं सूचना के आधार पर भभुआ थाना ने विधिवत छापामारी की. इसमें तीन व्यक्ति 29 पुड़िया हेरोइन के साथ पकड़े गए. तीनों हेरोइन का पुड़िया बेच रहे थे. तीनों को मादक पदार्थ बेचने के वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उनके पास से 4500 रुपए कैश भी बरामद किया गया है."-शिव शंकर कुमार, डीएसपी, भभुआ

मोहनियां से होती है हेरोइन की खरीद : डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में भभुआ वार्ड नंबर 11 निवासी अनिल प्रसाद गोंड का पुत्र विकास कुमार गोंड उर्फ विलायती, वार्ड नंबर 18 निवासी वसंत केसरी का पुत्र राज केसरी और तीसरा वार्ड नंबर 15 निवासी नसरुद्दीन सिद्दीकी का पुत्र चांद सिद्दीकी शामिल है. सभी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. उनके द्वारा पूछताछ में बताया गया है कि यह हेरोइन मोहनिया से खरीद कर लाते हैं और यहां भेजते हैं.

डीएसपी ने की हेरोइन नहीं पीने की अपील : डीएसपी ने बताया कि इसको लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. भभुआ डीएसपी ने यहां के युवाओं से अपील की है कि हेरोइन गलत चीज है. इसे नहीं पीना चाहिए. इससे परिवार और समाज सभी बर्बाद होता है. इसलिए हेरोइन ना पीए और सेहत बनाएं और अपने परिवार में बने रहें. अन्यथा पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि अगर आपको भी कहीं हेरोइन की तस्करी करते हुए कोई दिखे तो इसकी सूचना पुलिस को दें. सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा.

ये भी पढ़ें : Kaimur News: 51 पुड़िया हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, दूसरा तस्कर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details