बिहार

bihar

Kaimur News : कैमूर में 17 लाख के शराब के साथ ड्राइवर गिरफ्तार, पंजाब से सिलीगुड़ी हो रही थी तस्करी

By

Published : Jul 29, 2023, 1:15 PM IST

बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन आए दिन बिहार में बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी की जाती है. हर दिन तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं. इसके बावजूद पुलिस इनके मंसूबों पर पानी फेर दे रही है. इसी कड़ी में कैमूर में शराब बरामद की गई है. बरामद शराब की कीमत करीब 17 लाख रुपये आंकी गई है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर : बिहार के कैमूर में शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है. आए दिन शराब बरामदगी के बाद भी तस्करी का खेल रोके नहीं रूक रहा है. इसी कड़ी में जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में कैमूर पुलिस और एंटी लिकर टास्क फोर्स ने संयुक्त अभियान चलाकर 17 लाख के शराब के साथ ट्रक को जब्त किया है. बताया जा रहा है कि इतने बड़े पैमाने पर शराब को पंजाब को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें :कैमूरः देसी शराब के साथ 5 कारोबारी गिरफ्तार, 3 बाइक भी बरामद

17 लाख की शराब बरामद :बता दें कि कैमूर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश के रास्ते होते हुए बिहार में ट्रक में छिपाकर भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है. इसके बाद कैमूर पुलिस सतर्क हो गई और वरीय अधिकारियों को इस बाबात सूचित कर दिया गया. फिर पुलिस ने एंटी लिकर टास्क फोर्स के साथ मोहनिया स्थित एनएच दो पर समाकेतिक चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच शुरू कर दी. इसी जांच अभियान के दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें से लाखों की अंग्रेजी शराब जब्त की गई.

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार : इस कार्रवाई में पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. ड्राइवर की पहचान हरमन सिंह जिला तरतारन, पंजाब के रूप में हुई है. गिरफ्तार ड्राइवर हरमन सिंह ने बताया कि "ट्रक पंजाब से सिलीगुड़ी जा रही थी और मोहनिया चेक पोस्ट पर पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया गया है". वहीं जब्त अंग्रेजी शराब की कीमत मार्केट में लगभग 17 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने ट्रक और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details