बिहार

bihar

बोलेरो ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, मां मुंडेश्वरी का दर्शन करने जा रहे 5 लोग घायल

By

Published : Oct 10, 2021, 11:28 PM IST

कैमूर के मोकरी से मुंडेश्वरी जाने वाली सड़क पर मूसहरवा बाबा के पास अनियंत्रित बोलेरो ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी. जिससे ई-रिक्शा पर बैठे 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

5 लोग घायल
5 लोग घायल

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने ई-रिक्शा में टक्करमार दी. जिससे ई-रिक्शा सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल (Five People Seriously Injured) हो गये. सभी लोग मां मुंडेश्वरी का दर्शन-पूजन करने जा रहे थे. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए भभुआ के सदर अस्पताल (Sadar Hospital Bhabua) ले जाया गया. जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- मां के लिए दवा लाने निकला था बाइक सवार युवक.. तभी पिकअप ने मारी टक्कर.. मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव निवासी उमेश सिंह के पुत्र 19 वर्षीय सुजीत कुमार भभुआ से ई-रिक्शा पर यात्रियों को बैठाकर मुंडेश्वरी दर्शन कराने के लिए ले जा रहे थे. तभी रास्ते में मुसहरवा बाबा के पास मुंडेश्वरी की तरफ से तेज रफ्तार आ रही एक बोलेरो ने सामने से ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया. इसके बाद बोलेरो सवार गाड़ी लेकर फरार हो गया.

जिससे चालक सुजीत कुमार सहित ई-रिक्शा पर बैठे सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए भभुआ के सदर अस्पताल ले जाया गया. वहीं, घायलों में रोहतास जिले के डिहरी निवासी अनिल जायसवाल, उनकी पत्नी स्वाति देवी (35), पुत्री आयुषी कुमारी (7) और सोनहन थाना क्षेत्र के श्रवण बिंद की पत्नी कुंती देवी (32) वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए ले जाया गया. जहां सभी की हालत स्थिर बतायी जा रही है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- मसौढ़ी में 4 ऑटो और एम्बुलेंस में भीषण टक्कर, एक महिला की मौत, 15 अन्य की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details