बिहार

bihar

Video Viral : तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान हुई थी बच्चे की मौत, वीडियो वायरल

By

Published : May 21, 2023, 5:29 PM IST

बिहार के जहानाबाद में तिलक समारोह में बार-बालाओं के नाच में हर्ष फायरिंग में एक किशोर की मौत हो गई थी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घोसी थाना क्षेत्र के थल्लू विगहा गांव की यह घटना बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल
जहानाबाद में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

जहानाबाद में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में हर्ष फायरिंगका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video Of Harsh Firing In Jehanabad) हो रहा है. घोषी थाना अंतर्गत थल्लू बीघा गांव निवासी मिथिलेश यादव के बेटे का तिलक समारोह के कार्यक्रम में बाल बालाओं के डांस का प्रोग्राम आयोजित हुआ था. इसी कार्यक्रम में दूल्हे के भाई ने हर्ष फायरिंग की थी. जिसमें 14 साल के बच्चे अंकुश कुमार की मौत हो गई थी. इस वीडियो की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Harsh Firing in Samastipur: शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से बाराती पक्ष के किशोर की मौत

हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल: इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जिस स्टेज पर बार-बालाओं के डांस का प्रोग्राम चल रहा था. उसी स्टेज पर एक युवक हथियार लहराते हुए फायरिंग कर रहा है. जिसमें एक किशोर की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक की मां के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज: घोषी थाना पुलिस के मुताबिक नामजद प्राथमिकी होने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमलोग आरोपी के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चला रहे हैं. इस तरह से वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के घर के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक जहां शादी धूमधाम से मनाई जा रही थी. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है. ग्रामीणों का कहना है कि जिस बालक की मौत हुई है, वह बालक काफी शांत स्वभाव का था. उसकी मौत से सभी गांव के लोग काफी दुखी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details