बिहार

bihar

जहानाबाद स्टेशन पर ट्रेन से छात्रा का पैर कटा, एक छात्र घायल

By

Published : Dec 25, 2021, 10:45 PM IST

जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर हादसे में एक छात्रा का पैर कट गया. एक छात्र भी बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल (Jehanabad Sadar Hospital) लाया गया. पढ़ें पूरी खबर.

ट्रेन से स्कूली छात्रा का पैर कटा
ट्रेन से स्कूली छात्रा का पैर कटा

जहानाबाद: पटना भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन (Patna Bhabua Intercity Express Train) से उतरने के दौरान जहानाबाद स्टेशन पर एक बड़ा हादसा हो गया. एक स्कूली छात्रा और एक छात्र बुरी तरह से घायल हो गए. स्कूली छात्रा का पैर रेलवे ट्रैक में चल जाने के कारण उसका पैर कट गया. वहीं, एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है.


ये भी पढ़ें-कोरोना के गहराते संकट के बीच बिहार आ रही केंद्रीय टीम, जानिए वजह...

दोनों लोगों का इलाज जहानाबाद सदर अस्पताल में किया जा रहा है. मिली जानकारी के अुनसार पटना भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से दोनों अपने घर जहानाबाद आ रहे थे. जब ट्रेन जहानाबाद स्टेशन पर रूकी तो उतरने के दौरान जहानाबाद जिले के पाली थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव की रहने वाली छात्रा का पैर ट्रेन के ट्रैक में पर चला गया.

हादसे में उसका एक पैर कट गया. वहीं, एक अन्य छात्र भी गम्भीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों लोगों का इलाज करवा रही है. परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है. घायल छात्रा पटना रह कर पढ़ई करती है.

ये भी पढ़ें-'किसी के बहकावे में ब्राह्मणों को अपशब्द कह रहे हैं जीतन राम मांझी'

ये भी पढ़ें-खगड़िया सांसद के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर, प्रखंड प्रमुख चुनाव में प्रलोभन देने का आरोप

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details