बिहार

bihar

जहानाबाद: विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज, दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन

By

Published : Oct 6, 2020, 8:23 AM IST

जिले में चुनाव की तिथियां नजदीक आते ही जिला पदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी ने तैयारियां तेज कर दी है. जिले में लगातार चुनाव को लेकर बैठक और प्रशिक्षण का कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. वहीं चुनाव को लेकर दो प्रत्याशियों ने नामाकंन किया है.

two candidates filed nomination
दो प्रत्याशियों ने किया नामाकंन

जहानाबाद: जिले में जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे प्रत्याशियों का नामांकन भी शुरू कर दिया गया है. जिले में विधानसभा क्षेत्र से यूनिट सेंटर ऑफ इंडिया पार्टी से राजू कुमार घोसी और विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी प्रवीण कुमार ने नामांकन किया है. प्रथम चरण में 71 विधानसभा क्षेत्र के चुनाव होना है.
28 को होना है मतदान
जिले के तीन विधानसभा क्षेत्र घोसी, जहानाबाद, मखदुमपुर में 28 तारीख को मतदान होना है. वहीं नामांकन की तिथि 8 तारीख तय की गई है. चुनाव नामांकन को लेकर मात्र तीन दिन शेष बचे हुए हैं. विभिन्न पार्टियों के माध्यम से प्रत्याशियों के सूची भी जारी की जा रही है.

दो प्रत्याशियों ने किया नामाकंन
शिक्षा मंत्री ने की घोषणाभाकपा माले के घोसी विधानसभा से रामबली यादव और जदयू से राहुल शर्मा प्रत्याशी बनाए गए हैं. विधानसभा से शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा इन नामों की घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details