बिहार

bihar

जहानाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से मरने वाली छात्रा की 24 घंटे बाद हुई शिनाख्त

By

Published : Jan 11, 2022, 7:53 PM IST

जहानाबाद में सोमवार को ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गयी. पटना-गया रेलवे लाइन से शव को बरामद किया गया. 24 घंटे बाद उसकी शव की पहचान (Student Body Identified After 24 Hours) हो पाई. छात्रा काको थाना इलाके के चनौरा की रहने वाली थी. वह जहानाबाद पढ़ने के लिए जा रही थी. पढ़िये पूरी खबर.

जहानाबाद में रेलवे ट्रै्क पर मिली शव की हुई पहचान
जहानाबाद में रेलवे ट्रै्क पर मिली शव की हुई पहचान

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में पटना-गया रेलखण्ड पर नॉरू गांव के समीप सोमवार को ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत (Student Dies After Hit By Train In Jehanabad) हो गई थी. जिसकी पहचान नहीं हो पाई थी. मंगलवार को उसकी पहचान की गई. मृतक छात्रा की पहचान जिले के काको थाना क्षेत्र के चनौरा गांव निवासी नागेंद्र पासवान की पुत्री अंशु कुमारी के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद: मेमू पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

सोमवार की सुबह मेमू सवारी ट्रेन से कटकर एक 17 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई थी. जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई थी. हादसे के बाद से रेल पुलिस लगातार उसकी शिनाख्त करने में जुटी हुई थी. मंगलवार को 24 घंटे के बाद उसकी शिनाख्त हो पाई. मंगलवार को मृतक छात्रा के परिजन मोबाइल पर न्यूज के माध्यम से जानकारी प्राप्त कर जहानाबाद जेल थाना में शव की शिनाख्त करने पहुंचे थे.

देखें वीडियो

परिजनों ने बताया कि कल से उसकी खोजबीन की जा रही थी. परिजनों को रात्रि में मोबाइल पर न्यूज के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुआ कि एक छात्रा की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है. इस सूचना के आधार पर परिजन थाना पहुंचे और शव का शिनाख्त किये. इस खबर को ईटीवी भारत ने भी प्रमुखता से दिखाया था.

वहीं इस घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि छात्रा अंशु कुमारी जहानाबाद में कोचिंग करने आई थी. जहां ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. हालांकि परिजन उसकी मौत को लेकर कुछ भी बता पाने में असमर्थता जता रहे हैं. वहीं रेल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर दुर्घटना और आत्महत्या के दोनों बिंदु पर जांच कर रही है. रेल पुलिस के द्वारा छात्रा के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद में गया-पटना रेलखंड पर मालगाड़ी ने ट्रैक्टर को उड़ाया, बाल-बाल बचा चालक

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details