बिहार

bihar

जहानाबाद: करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लगाया आरोप

By

Published : May 28, 2021, 4:42 PM IST

कुर्मी बीघा गांव में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीण बिजली विभाग की घोर लापरवाही बता रहे हैं. हालांकि पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

करंट लगने से मौत
करंट लगने से मौत

जहानाबाद: घोसी थाना क्षेत्र के कुर्मी बीघा गांव में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान कुर्मी बीघा निवासी मुन्ना कुमार (32 वर्ष) के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजनों के बीच मातम पसर गया है. वहीं ग्रामीण बिजली विभाग की लापरवाही बता रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:मसौढ़ी: करंट लगने से किसान की मौत, परिवार पर आफत

करंट लगने से मौत
बता दें कि मुन्ना कुमार 11,000 वोल्ट का बिजली ठीक करने के लिए पोल पर चढ़ा था. तभी अचानक बिजली आ गई. जिससे वह पोल पर ही सटा रह गया. जब ग्रामीणों ने देखा कि मुन्ना कुमार पोल पर सटा हुआ है. जिसके बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है. हालांकि ग्रामीणों के सहयोग से मृत व्यक्ति को पोल से उतारा गया.

ये भी पढ़ें:भोजपुर: करंट की चपेट में आने से टेंट संचालक की मौत

जांच में जुटी पुलिस
ग्रामीणों का कहना कि मृतक मुन्ना कुमार मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. वहीं पुलिस जांच करने में जुटी है कि मुन्ना को पोल पर चढ़कर बिजली बनाने के लिए किसने कहा. इसके बाद किसने बिजली की सप्लाई कर दी. इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि घटना का कारण क्या है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details