बिहार

bihar

Jehanabad News: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने घर में घुसकर लड़कियों के साथ की मारपीट

By

Published : May 28, 2023, 5:27 PM IST

जहानाबाद में घर की बेटियों के साथ छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया. बदमाशों ने घर में घुसकर युवतियों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

जहानाबाद सदर अस्पताल
जहानाबाद सदर अस्पताल

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में घर की बेटियों के साथ छेड़खानी का विरोध करना पड़ा एक परिवार को महंगा पड़ गया. बदमाशों ने घर की तीन लड़कियों के साथ एक लड़के को मारपीट (Miscreants beat up for opposing molestation) कर घायल कर दिया. घटना जिले के टाउन थाना क्षेत्र की है. मामला शादी में छेड़खानी के बाद हुए विवाद से जुड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें- वैशाली में ट्रैफिक जवान ने महिला से छेड़खानी का किया विराेध, मनचले ने घोंपा चाकू

छेड़खानी का विरोध करने पर की मारपीट: पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनके घर में शादी थी. रिश्तेदारों की विदाई हो रही थी. उसी समय कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. जिसका विरोध परिवार के लोगों ने किया और लड़कों के घर वालों से इसकी शिकायत कर दी. इसी बात से नाराज लड़के दो दिन बाद घर में पहुंचकर मारपीट करने लगे.

चार लोगों का अस्पताल में चल रहा इलाज: घटना में चार लोगों को चोट लगी है. लेकिन तीन लोग की चोट गंभीर है. जिन्हें सदर अस्पताल जहानाबाद पहुंचाया गया है. फिलहाल डॉक्टरों की देखरेख में चारों का इलाज चल रहा है. पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना टाउन थाने को भी दी है. हालांकि, इसको लेकर अभी आगे की कार्रवाई नहीं की गई है. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है.

"मेरे घर में शादी था. शादी के बाद मेरी लड़की अपनी सहेली को पहुंचाने के लिए जा रही थी. पहुंचाकर उधर से वापस आने के दौरान गली में पहुंचते ही लाइट कट गई. इसी दौरान लड़कों ने लड़कियों को धक्का दिया और छेड़खानी करने लगा. हम लोगों को पता चला तो हमलोग उसके घर जाकर छेड़खानी का विरोध किए. जिसके बाद आज वो लोग आकर मारपीट किया है."- पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details