बिहार

bihar

जहानाबाद: छात्राओं के साथ मनचले कर रहे थे दुर्व्यवहार, एक गिरफ्तार

By

Published : Jul 4, 2020, 6:41 PM IST

जहानाबाद जिला मुख्यालय के स्काउट एंड गाइड के कार्यालय प्रशिक्षण के लिए आने वाली बच्चियों पर मनचलों द्वारा फब्तियां कसी जा रही थी. इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक शख्स को पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही है.

etv bharat
सरकारी कार्यालय के समक्ष भी मनचले अपने करतूत से नहीं आ रहे हैं बाज.

जहानाबाद:जिले के सरकारी कार्यालय के समक्ष भी मनचले अपने करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं. जिला मुख्यालय के स्काउट एंड गाइड के कार्यालय प्रशिक्षण के लिए आने वाली बच्चियों पर फब्तियां कसने का सिलसिला जारी था. इससे तंग आकर अंततः संगठन आयुक्त हरिशंकर कुमार को नगर थाने की पुलिस को सूचना देना पड़ा.

पुलिस ने एक मनचले को दबोचा

सूचना पर पहुंची पुलिस को देखते कई मनचले तो भाग खड़े हुए, लेकिन एक शख्स को पुलिस ने दबोच लिया. फिलहाल पकड़े गए शख्स से पूछताछ की जा रही है. संगठन आयुक्त ने बताया कि बीच-बचाव में जिस तरह से एक पार्टी से जुड़े नेता मनचले का पक्ष ले रहे थे. वह कहीं से भी उचित नहीं है.

पुलिस के संज्ञान में है मामला
समाज को बेहतर बनाने का प्रशिक्षण हासिल करने वाली बच्चियों पर फब्तियां कसने वाले लोगों का चौतरफा विरोध होना चाहिए, लेकिन यहां तो पहरेदार लोग ही मनचलों के पक्ष में खड़े हो रहे हैं. फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में है. अब उम्मीद की जा रही है कि इस शहर के बीचो-बीच स्थित इस कार्यालय के आसपास मनचले अब नहीं भटकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details