बिहार

bihar

जहानाबाद में दहेज हत्या: सोने की चेन और बाइक के लिए पत्नी को मारा डाला

By

Published : Dec 6, 2022, 4:42 PM IST

जहानाबाद में दहेज के लिए हत्या (Murder For Dowry In Jehanabad) का एक मामला सामने आया है. एक दहेज लोभी पति ने सोने की चेन और बाइक के लिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद में दहेज के लिए हत्या
जहानाबाद में दहेज के लिए हत्या

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad Crime News) में एक और बेटी दहेज के लिए शिकार (Murder In Jehanabad) बन गयी. मामला काको थाना क्षेत्र के औलिया चक गांव का है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को घर में छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने विवाहिता के मायके फोन कर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद विवाहिता के परिजन मौके पर पहुंचे और मामले की शिकायत थाने में की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पढ़ें:मासूम बच्चों की मां की ससुराल वालों ने ले ली जान, 3 महीने की गर्भवती को दहेज में बाइक नहीं देने पर मार डाला

बाइक और सोने की चेन की थी डिमांड:मृत विवाहिता खुशबू के पिता राजेश प्रसाद ने बताया कि बेटी की शादी वर्ष 2016 में औलियाचक गांव निवासी चंदन कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही मृतका को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. आरोपी पति चंदन बाइक और सोने की चेन की डिमांड कर रहा था. कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं माना. उन्होंने बताया कि बेटी के सुसराल से किसी ने फोन कर सूचना दी कि उसकी हत्या कर दी गयी है. जब पहुंचे तो देखा उसका शव घर में पड़ा हुआ है.

ससुराल वाले घर छोड़कर फरार: विवाहिता की हत्या के बाद पति और उसके परिजन घर छोड़कर फरार है. मृतका के पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच में चल रही है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. मृतका के परिजनों का बयान दर्ज कराया गया है. जिनके अनुसार मृतका की हत्या दहेज के लिए की गयी है. फिलहाल सुसराल के लोग घर छोड़कर फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details