बिहार

bihar

Jehanabad Crime News : जहानाबाद DM के ड्राइवर समेत चार शराबी गिरफ्तार

By

Published : Feb 10, 2023, 11:01 PM IST

जहानाबाद में चार शराबी गिरफ्तार हुए (Many liquor arrested in Jehanabad) हैं. जिसमें जहानाबाद डीएम का ड्राइवर भी शामिल है. ये सभी शराब पीकर हंगामा कर रहे थे. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी को गिरफ्तार कर लिया.

चार शराब गिरफ्तार
चार शराब गिरफ्तार

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में चार शराबी को पुलिस ने गिरफ्तार किया (Jehanabad Crime News) है.जिला मुख्यालय के ऊंटा मोड़ के समीप अरवल डीएम के ड्राइवर एवं मुखिया समेत चार लोगों को शराब पीकर हंगामा करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर थाना ले जा कर पूछताछ करने में जुटी हुई है. सभी को पुलिस ब्रेथ एनालाइजर मशीन से शराब पीने की जांच की. जिसमें 3 लोगों की शराब पीने की पुष्टि हुई है.

ये भी पढे़ं-Patna Crime News: शराब पीकर डांस करना पड़ा युवक को महंगा, पुलिस ने दबोचा, देखें VIDEO

चार शराबी गिरफ्तार :बताया जाता है कि कार से 1 बोतल देसी शराब भी बरामद की गई है. इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि ऊंटा मोड़ के समीप शराब के नशे में धुत इन लोगों के द्वारा काफी तेज रफ्तार से कार चलाई जा रही थी. कार रोककर तलाशी जब पुलिस ने लिया तो सभी शराब के नशे में धुत थे. इस दौरान पुलिस ने जब उन लोगों को हिरासत में लेने का प्रयास किया तो सभी लोग कार से तेज रफ्तार से भागना चाहा. जिस दौरान कार नाला में घुस गया. जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

DM का ड्राइवर शराब पीकर कर रहा था हंगामा :पूछताछ के दौरान कोई मुखिया होने का पुलिस पर धौंस दिखा रहा था तो कोई डीएम का ड्राइवर होने का धौंस दे रहा था. फिलहाल पुलिस सभी लोगों को जांच कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है. जबकि 2016 से बिहार में शराबबंदी है और हर साल सरकारी कर्मी को शराब न पीने की शपथ दिलाई जाती है. लेकिन सरकारी कर्मी शपथ लेकर शराब का सेवन कर रहे हैं. मामले को लेकर थाना अध्यक्ष निखिल कुमार ने कहा कि-"मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद इन लोगों पर शराब अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details