बिहार

bihar

जहानाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद: NH 83 पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jul 9, 2022, 12:19 PM IST

जहानाबाद (Crime In Jehanabad) के नौरू गांव के पास एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. स्थानीय लोगों ने जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के पीछे कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है.

Man Shot Dead In Jehanabad
Man Shot Dead In Jehanabad

जहानाबाद: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आये दिन लूट और हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला पटना गया सड़क मार्ग एनएच 83 (Patna Gaya NH 83) पर नौरू गांव (Nauru Village Jehanabad) के पास का है जहां एक व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या (Man Shot Dead In Jehanabad) कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आपसी विवाद में हत्या (Murder In Jehanabad) की बात कही जा रही है.

पढ़ें- मुंबई से कमाकर कैमूर अपने घर लौट रहा था व्यक्ति, बीच रास्ते में अपराधियों ने मार दी गोली

जहानाबाद में गोली मारकर हत्या:मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक मिश्र बिगहा गांव निवासी जगदेव प्रसाद को अपराधियों ने नौरू रेलवे गुमटी के समीप गोली मारी. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले. गम्भीर रूप से घायल जगदेव प्रसाद को आनन फानन में स्थानीय लोग जहानाबाद सदर अस्पताल लेकर आए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आपसी रंजिश में हत्या:घटना के पीछे का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. वारदात के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर सभी पहलुओं की जांच कर रही है. वहीं इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली सभी दौड़े-दौड़े सदर अस्पताल पहुंचे. जगदेव की मौत की सूचना परिजनों को दी गई. इसके बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details