बिहार

bihar

Jehanabad News: दो लड़कियों को इंदौर ले जाकर सहरसा के लड़कों ने किया गैंगरेप, 'चाची कराती थी देह व्यापार'

By

Published : Mar 17, 2023, 10:48 AM IST

जहानाबाद में काम करने के लिए घर से भागना दो लड़कियों के लिए महंगा पड़ गया. घर से भाग कर काम करने के लिए पटना पहुंची दोनों लड़कियों को सहरसा के 3 लड़कों ने काम दिलाने का झासा दिया और उन्हें इंदौर ले गए. जहां काफी दिनों तक दोनों का दुष्कर्म किया गया.

गैंग रेप
गैंगरेप

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद की दो लड़की घर से भाग कर काम करने के लिए पटना चली गई. जैसे ही स्टेशन पर पहुंची सहरसा के 3 लड़के से दोनों लड़कियों की मुलाकात हो गई. लड़के ने लड़कियों को झांसा दिया कि इंदौर की कंपनी में काम दिलवाएंगे और वो लोग दोनों लड़कियों को लेकर इंदौर चले गए. वहां ले जाकर दो लड़कों नेलड़कियों के साथ गैंगरेप किया जब लड़कियों को एहसास हुआ कि हम गलत लड़कों के संपर्क में आ गए हैं तो लड़कियों ने अपने परिवार को सूचित किया. इससे 1 सप्ताह पहले ही लड़की के परिजन द्वारा उनके गायब होने की सूचना नगर थाने को दे दी गई थी.

ये भी पढ़ेंःशादी का झांसा देकर 2 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, पीड़िता पहुंची महिला थाना

इंदौर पहुंची जहानाबाद पुलिसःनगर थाना पुलिस भी प्राथमिकी दर्ज कर लड़की की तलाश में जुट गई थी लेकिन जैसे ही लड़की द्वारा टेलीफोन के माध्यम से घटना की जानकारी परिवार जनों को दी गई. परिजनों ने इस घटना की सूचना नगर थाने के पुलिस को दी. पुलिस द्वारा लड़कियों को बरामद करने के लिए एक टीम का गठन किया गया और टीम इंदौर पहुंची और लड़की को बरामद कर थाने ले आई. तब इंदौर के सागरपुर के थाने में लड़की के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ. सागरपुर पुलिस ने लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लड़की की चाची पर देह व्यापार का आरोप:वहीं, एक पीड़ित लड़की द्वारा अपनी चाची पर ही देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है. उस लड़की का कहना है कि कई वर्ष पूर्व मेरी शादी हुई थी लेकिन पति के साथ संबंध अच्छे नहीं रहने के कारण मेरी चाची जहानाबाद शहर में मुझे रखने लगी और कहा कि मैं दोबारा अच्छे लड़के से शादी करा दूंगी. शादी की झांसा देकर चाची द्वारा लड़की से देह व्यापार कराना शुरू कर दिया लड़की को देह व्यापार के लिए होटल भी भेजा जाता था. इसी क्रम में चाची देह व्यापार कराने के लिए लड़की को बोकारो लेकर चली गई. लड़की बोकारो से भागकर अपने शहर चली आई और सारी बात पुलिस को बताई. पुलिस अपने स्तर से इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई किया जाएगी.

"मेरी चाची मेरी दूसरी शादी कराने की बात कह कर हमको अपने घर ले गई, मेरा पति सही नहीं था. बाद में मुझसे गलत काम कराने लगीं हम मना करते थे, लेकिन मेरी बात नहीं सुनती. होटल में भी भेजती थी. कई और लड़कियां भी उसके पास है. फिर हमको एक दिन बोकारो लेकर गई वहां भी मेरे साथ गलत करने की कोशिश की गई, लेकिन वहां से किसी तरह भाग गए. बाद में पटना में दूसरी लड़की के साथ काम के लिए सहरसा के दो लड़कों के साथ इंदौर आ गए, लेकिन यहां भी काम नहीं मिला और सहरसा के दोनों लड़के हमारे साथ गलत हरकत करने लगे. तब हमने इसकी शिकायत पुलिस से की तो इंदौर पुलिस ने दोंनों लड़कों को पकड़ लिया"- पीड़ित लड़की

ABOUT THE AUTHOR

...view details