बिहार

bihar

आनंद मोहन ने सरकार के खिलाफ भरी हुंकार, कहा- 'समय रहते सजग हो जाए, अंहकार किसी का नहीं रहा'

By

Published : Mar 23, 2022, 9:04 AM IST

जहानाबाद में मंगलवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन (Former MP Anand Mohan) की आचार संहिता मामले में पेशी थी. जिसे लेकर उन्हें सहरसा जेल से पुलिस अभिरक्षा में जहानाबाद लाया गया था. इस दौरान आनंद मोहन ने सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अहंकार किसी ना नहीं रहा है. समय रहते सजग हो जाएं.

आनंद मोहन ने सरकार पर बोला हमला
आनंद मोहन ने सरकार पर बोला हमला

जहानाबाद: शिवहर के पूर्व सांसद और बिहार पिपुल्स पार्टी के संस्थापक आनंद मोहनको मंगलवार को 1999 के लोकसभा चुनाव के दौरान अचार संहिता उल्लंघन मामले जहानाबाद कोर्ट में हाजिर किया गया. आनंद मोहन को पुलिस अभिरक्षा में जहानबाद कोर्ट लाया गया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सरकार पर जमकर हमला बोला साथ ही उन्होंने अपने भविष्य की रणनीति पर भी खुलासा किया.

ये भी पढ़ें-आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर 'सिंह गर्जना रैली' की तारीख बदली, CM नीतीश पर भड़के चेतन

आनंद मोहन की जहानबाद कोर्ट में पेशी: जहानाबाद कोर्ट में पेशी के बाद (Former MP Anand Mohan) पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 14 साल का वनवास काट रहा हूं और वनवास बेकार नहीं जाएगा. इतिहास गवाह रहा है कि वनवास उदाहरण बना है. सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अंहकार किसी का नहीं रहा है, समय रहते सजग हो जाएं. जैसे जेल गए थे वैसे ही बाहर भी आएंगे. सत्ता में बैठे लोग पक्षपात नहीं कर सकते.

शराबबंदी कानून पर बोले आनंद मोहन:बिहार में शराबबंदी कानून पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि ये एक अच्छी पहल है लेकिन जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और है, इस कानून को सख्ती से लागू कराने की जरूरत है. दरअसल आनंद मोहन गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सहरसा जेल में सजा काट रहे हैं. आचार संहिता उल्लंघन मामले में जहानाबाद में पेशी के दौरान उन्होंने सरकार पर हमला बोला है.

ये भी पढ़ें-आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने कहा- नीतीश कुमार हैं दगाबाज, पीठ पर घोंपते हैं खंजर

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details