बिहार

bihar

जहानाबाद: करंट की चपेट में आने से किसान की मौत

By

Published : Jul 19, 2020, 10:09 PM IST

जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में एक किसान की मौत करंट की चपेट में आने से हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

etv bharat
करंट की चपेट में आने से किसान की मौत.

जहानाबाद: जिले के काको थाना क्षेत्र के मनियामा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक किसान की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मनियामा गांव निवासी राजकुमार पंडित खेत में काम करने के लिए जा रहा था, बिजली का तार टूटकर गिरा हुआ था, उसका पैर उसी पर पड़ गया और वो चिल्लाने लगा. शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए.

परिवार का रोते-रोते हुआ है बुरा हाल
ग्रामीणों ने आनन-फानन में जहानाबाद सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना काको के थाना प्रभारी संजय शंकर को दिया गया. थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु जहानाबाद भेज दिए. वहीं मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के कारण हुई मौत
जहानाबाद के पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने मृतक के परिवार को सरकार द्वारा सहायता राशि प्रदान करने की मांग की है. यह परिवार अत्यंत गरीब है और कृषि कार्य कर अपने परिवार का जीवनयापन करता था. ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के कारण तार टूट कर गिर जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details