बिहार

bihar

Jehanabad Crime News: सरकारी कर्मी को पिस्टल दिखाकर धमकाने के आरोपी ने किया सरेंडर, जेल

By

Published : Aug 21, 2023, 8:04 PM IST

जहानाबाद के शकूराबाद थाना क्षेत्र के कंसुआ गांव में जमीन सर्वे करने वाले अधिकारी पर बाड़ू यादव एवं पप्पू यादव ने पिस्टल तान दिया था. इस घटना के बाद पूरे कार्यालय में अफरा तफरी का माहौल बन गया था. जहानाबाद एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी करने के आदेश दिया. आज एक आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पढ़ें, विस्तार से.

Jehanabad Crime News
Jehanabad Crime News

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र स्थित कंसुआ गांव में अधिकारी को पिस्टल दिखाकर धमकाने का आरोपी पप्पू यादव ने सोमवार को जहानाबाद व्यवहार न्यायालय में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने न्यायिक हरिसात में जेल भेज दिया. पुलिस की मानें तो पप्पू को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही थी. इसी वजह से उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. बता दें कि सरकारी कार्यालय में पिस्टल तानने की घटना के बाद उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चैलेंज बना हुआ था.

इसे भी पढ़ेंः Jehanabad Crime News: गैस एजेंसी मालिक के माथे पर पिस्टल सटाकर लूट लिये 80 हजार

क्या है मामला: शकूराबाद थाना क्षेत्र के कंसुआ गांव में जमीन सर्वे करने वाले अधिकारी पर बाड़ू यादव एवं पप्पू यादव ने पिस्टल तानकर पूरे कार्यालय में अफरा तफरी का माहौल बना दिया था. इस घटना के बाद जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी करने के आदेश दिये. एसपी के निर्देश के बाद पुलिस बाड़ू और पप्पू के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी. बताया जाता है कि छापेमारी से घबराकर पप्पू यादव ने आज कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया.

सर्वे विभाग के अधिकारियों पर लगाये गंभीर आरोपः गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने बताया कि जमीन सर्वे के नाम पर अधिकारी को पैसा देने के बावजूद भी उनका काम नहीं किया जा रहा था. आज-कल करके टहलाया जा रहा था. पप्पू ने आरोप लगाये कि उससे और पैसे की डिमांड की जा रही थी. पैसे नहीं देने पर उसकी जमीन को बकास या सरकारी जमीन घोषित कर देने की धमकी दी जा रही थी. पप्पू ने बताया कि इसी धमकी से वे लोग काफी चिंतित और परेशान थे. और उनदोनों के द्वारा यह गलत कदम उठाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details