बिहार

bihar

जहानाबाद लूटकांड: दिनदहाड़े 7 लाख की लूट का सामने आया CCTV फुटेज

By

Published : Oct 16, 2022, 8:34 PM IST

जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख रुपए की लूट (7 lakh looted from retired inspector) कांड के बाद पुलिस को आस-पास के दुकानों से एक सीसीटीवी फुटेज मिली हैं. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

जहानाबाद लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज
लूटकांड मामले में सीसीटीवी फुटेज आया सामने

जहानाबाद:जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक रिटायर्ड दारोगा से 7 लाख रुपए लूट (7 lakh looted from retired inspector) लिए. घटना जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के बंधु गंज बाजार की है. घटना के बाद रिटायर दारोगा ने घोसी थाने में मामला दर्ज करवाया था. अब इस मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली हैं. जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद में रिटायर्ड दारोगा से सात लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा से लूट:बताया जा रहा है कि 2 दिन पूर्व तेल्हारा थाना क्षेत्र के मैमा कोरथु गांव के एक रिटायर्ड दारोगा एकंगर सराय बाजार के स्टेट बैंक से 7 लाख रुपए लेकर लौट रहे थे. जैसे ही वो बंधुगंज बाजार के पास पहुंचे तभी पहले से घात लगाए दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उनके हाथ से पैसों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. घटना के बाद रिटायर्ड दारोगा हल्ला करने लगे. लेकिन तब तक लुटेरा काफी दूर भाग गया था.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने:रिटायर्ड दारोगा से लूट (robbed from retired inspector) मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं. जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच में जुट गई हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दो मोटरसाइकिल सवार अपराधी एक रिटायर दारोगा के हाथों से पैसों से भरा बैग छीनकर काको बाजार की ओर भाग रहे हैं. घटना के बाद पुलिस दावा कर रही हैं कि वो जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की गिरफ्तारी करेगी.

ये भी पढ़ें-वैशाली में व्यवसायी से 12 लाख की लूट, CCTV फुटेज आया सामने


ABOUT THE AUTHOR

...view details