बिहार

bihar

जहानाबाद: विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय सब लोग पार्टी ने बैठक का किया आयोजन

By

Published : Oct 9, 2020, 1:11 PM IST

जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय सब लोग पार्टी के प्रत्याशी मृत्युंजय कुमार ने प्रेस वार्ता किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग अफसरवादी की राजनीति कर रहे हैं और रातो रात भाजपा से लोजपा हो जा रहे हैं.

bhartiya sablog party held meeting regarding assembly election
प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन

जहानाबाद: विधानसभा क्षेत्र से भारतीय सब लोग पार्टी के प्रत्याशी मृत्युंजय कुमार ने प्रेस वार्ता किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और लोजपा के माध्यम से गहरी साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि उनके लोकप्रियता उन लोगों घबरा गए हैं. भाजपा के लोग अफसरवादी की राजनीति कर रहे हैं. वे लोग रातो रात भाजपा से लोजपा हो जा रहे हैं.
एनडीए का मिटेगा नाम
मृत्युंजय कुमार ने कहा कि जहानाबाद में एनडीए का नामो निशान मिट जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता का स्नेह और प्यार मिलने के बजाए खदेड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार ने सांसद रहते जो कार्य किया है वे जनता कभी नहीं भुला सकती है. उन्होंने कहा कि वे उन्हीं के सिपाही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन
जनता के लिए करेंगे कार्यमृत्युंजय कुमार ने कहा कि यदि वे विधायक बन गए तो वे भ्रष्टाचार, बेरोजगारी हटाकर जनता की सेवा के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उन्हें जहानाबाद की जनता विधायक बनाकर विधानसभा में भेजने का काम करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details