बिहार

bihar

Jamui Road Accident: मेला देखकर घर लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत.. दो घायल

By

Published : Apr 16, 2023, 3:36 PM IST

जमुई सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तर ट्रक के चपेट में आने से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कल्ला चौक के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परजनों को सौंप दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक युवक मौत
जमुई में ट्रक और बाइक की टक्कर में एक युवक मौत

जमुई:बिहार के जमुई में रफ्तार का कहर देखने को मिला (havoc of speed in jamui) है. जहां बेकाबू ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई. इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कल्ला चौक के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. घायल एक युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Jamui Road Accident: सिंचाई विभाग के SDO की गाड़ी ने बच्चे को मारी टक्कर, पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

बाइक से मेला घूमने जा रहे थे तीनों युवक:मृतक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के डुफेरी गांव निवासी अरुण यादव के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायलों में वरुण कुमार और विकास कुमार शामिल हैं. बताया जाता है कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर मेला घूमने के लिए पाड़ो गांव आए थे. जहां से मेला घूम कर वापस देर रात अपने घर लौट रहे थे. तभी ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी.

ड्राइवर ट्रक लेकर फरार:घटना के संबंध में बताया जाता है किबेकाबू तेज रफ्तार ट्रक कल्ला चौक के पास सामने से आ रही बाइक में जोरदार ठोकर मारते हुए फरार हो गई. घटनास्थल पर ही रूपेश कुमार की मौत हो गई, जबकि वरुण कुमार और विकास कुमार घायल हो गया. वहीं रुपेश की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है.

दोनों घायल पटना रेफर:स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. वही पुलिस के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर रविवार की सुबह शव डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.
"मेला घूमने के लिए पाड़ो गांव आए थे. तीनों मेला घूम कर वापस देर रात अपने घर लौट रहे थे. तभी लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के कल्ला चौक के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी."- विकास कुमार घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details