बिहार

bihar

जमुई: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, मुआवजा की मांग को लेकर परिजनों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jan 11, 2021, 3:29 PM IST

जमुई में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई. जिसके बाद मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने सड़क जाम कर दिया. इस दौरान करीब दो घंटे से अधिक समय तक चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पूरी तरह जाम रहा.

road accident in jamui
road accident in jamui

जमुई: चकाई थाना अंतर्गत चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर बटपार नावाडीह गांव के पास कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. बताया जाता है कि चकाई थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव निवासी स्व.अवध भारती की पत्नी निर्मला देवी (52) सड़क पार कर रही थी. इसी क्रम में गिरिडीह से चकाई की और जा रही तेज रफ्तार अज्ञात कार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग को किया जाम
घटना के बाद स्थानीय लोग महिला को उठाकर इलाज के लिए गिरिडीह ले जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया. घटना से गुस्साए लोगों ने शव को बीच सड़क पर रखकर चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया. इस दौरान करीब दो घंटे से अधिक समय तक चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पूरी तरह जाम रहा.

लोगों को समझाते पुलिस अधिकारी

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: बिहार में बर्ड फ्लू की दस्तक! बेतिया में मिले आधा दर्जन मृत कौए

मुआवजा देने की मांग
जाम की सूचना मिलते ही चकाई थाना के अवर निरीक्षक विश्व मोहन झा और सकलदेव सिंह जाम हटाने के लिए पहुंचे. लेकिन जाम कर रहे लोग कुछ भी मानने को तैयार नहीं हुए. लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे. बाद में चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी और सीओ अजीत कुमार झा घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर मुआवजा देकर जाम खत्म करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details