बिहार

bihar

Accident in Jamui: आधार कार्ड बनवाने जा रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, महिला की मौत.. पति-बच्चे घायल

By

Published : Jun 19, 2023, 11:30 AM IST

जमुई में सड़क हादसा हुआ है. जिसमें ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गई. इस घटना में टेंपो सवार परिवार की एक महिला की मौत हो गई है. हादसे में महिला का पति और बच्चे घायल हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में सड़क हादसा
जमुई में सड़क हादसा

जमुई: बिहार के जमुई में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है. घटना कोहबरबा झाझा मुख्य सड़क मार्ग पर नवनिर्मित थाना मोहनपुर के पास की है. तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की टक्कर में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि महिला का पति और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दुर्घटना की खबर लगते ही आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दे दी.

पढ़ें-Jamui Road Accident: खपरिया पुल के नीचे गिरा सीआरपीएफ वाहन, घायल चार जवान अस्पताल में भर्ती

परिजनों ने किया सड़क जाम: घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने आक्रोशित होकर ग्रामीणों के सहयोग से सड़क जाम कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार फोकसा निवासी फुलटूस गोस्वामी अपनी पत्नी ओर दो बच्चों के साथ टेंपो पर सवार होकर आधार कार्ड बनवाने काला जा रहा था. इसी समय मोहनपुर के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

पति और बच्चे का चल रहा है इलाज: मृतक महिला की पहचान अनिता देवी के रूप में हुई है. घटना को लेकर मृतक परिजनों में काफी आक्रोश है और वो सड़क जाम कर मुआवजो की मांग कर रहे हैं. वहीं घटना में घायल महिला के पति ओर दो बच्चों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. डॉक्टर फिलहाल तीनों का इलाज कर रहे हैं. महिला की मौत से घर में मातम पसर गया है और दो छोटे बच्चों के के सिर से मां की छाया छिन गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details