ETV Bharat / state

शख्स को बचाने के लिए सड़क छोड़ दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, देखें VIDEO

author img

By

Published : Nov 11, 2022, 1:13 PM IST

जमुई में एक बार फिर तेज रफ्तार (Road Accident In Jamui) का कहर देखने को मिला है, जहां गिद्धौर मुख्य मार्ग पर एक ट्रक मजदूर को धक्का मारते हुए एक दुकान में घुस गया. जिससे मजदूर बुरी तरह घायल हो गया जबकि दुकान क्षतिग्रस्त हो गई.

तेज रफ्तार ट्रक किराने की दुकान में घुसा
तेज रफ्तार ट्रक किराना दुकान में घुसा

जमुईः बिहार के जमुई में गिद्धौर मुख्य मार्ग एनएच 333 स्थित रतनपुर चौक के पास शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर किराना दुकान (truck entered grocery store In jamui) में घुस गया. जिससे दुकान क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें रखे लाखों रुपये का सामान बर्बाद हो गया. इस दुर्घटना में मजदूरी करने जा रहा एक मजदूर (Labour injured in Jamui road accident) भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उधर घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः जमुई में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और हाइवा की सीधी टक्कर में 3 की मौत

दुकानदार को भी लाखों रुपये का नुकसानः घायल को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घायल की पहचान गिद्धौर प्रखंड के गेनाडीह गांव निवासी रामचंद्र शर्मा का पुत्र प्रकाश शर्मा के रूप में की गई है. इस घटना में दुकानदार को भी लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः जमुई में मैजिक वाहन की पेड़ से जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत

मजदूरी के लिए जा रहा था मजदूरः स्थानीय लोगों के मुताबिक प्रकाश मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता है. जो हर दिन की तरह शुक्रवार की सुबह मजदूरी करने के लिए गिद्धौर जा रहा था. जैसे ही वह रतनपुर चौक के समीप बस से उतरा तभी पीछे से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक उसे टक्कर मारते हुए किराने की दुकान में घुस गया. जिससे वह गंभीर रुपसे घायल हो गया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.