बिहार

bihar

जमुई : 1 साल के बच्चे के साथ महिला ने खाया जहर, दोनों की मौत

By

Published : Apr 30, 2020, 11:28 PM IST

जमुई
जमुई

बर्थडे के दूसरे दिन सुबह गुड़िया ने अपने एक साल के बच्चे के साथ कीटनाशक दवा खा लिया. जिससे दोनों की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

जमुई : जिले में एक साल के सोरित का पहला बर्थडे मनाने के कुछ घंटे बाद ही उसकी जीवन लीला समाप्त हो गई. बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी दीपांकर कुमार का एक वर्षीय पुत्र सोरित कुमार का बुधवार को पहला जन्मदिन था. जिसको लेकर उसके पिता उसके जन्मदिन पर होने वाली पार्टी के लिए मोबाइल घर में रख सामान की खरीददारी के लिए बाजार की ओर गया थे. वहीं, वो जैसे ही सामान लेकर अपने घर पहुंचे, तो पता चला कि उसके घर में रखे गये मोबाइल की चोरी हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

इलाज के दौरान दोनों की हुई मौत
इतना सुनने के बाद दीपांकर ने अपनी पत्नी गुड़िया देवी को भला बुरा कहा साथ ही गुस्सा में आकर मारपीट भी किया. जिससे वह काफी नाराज हो गई थी. वहीं, बर्थडे के दूसरे दिन सुबह गुड़िया ने अपने एक साल के बच्चे के साथ कीटनाशक दवा खा लिया. जिससे दोनों की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

जहर खाने से एक साल के बच्चे और महिला की हुई मौत

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी के बाद मृतक महिला के मायके वालों ने सदर थाने पहुंचकर मृतक के पति दीपांकर कुमार सहित पूरी ससुराल वालों पर दहेज नहीं मिलने पर साजिश के तहत महिला और उसके बच्चे की हत्या करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जाता है कि मृतक महिला 2 माह की गर्भवती थी. वहीं, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सदर थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details