बिहार

bihar

जमुई: वाहन जांच के दौरान उत्पाद पुलिस टीम पर हमला, SI सहित दो जवान घायल

By

Published : Mar 17, 2021, 7:27 AM IST

वाहन जांच के दौरान पुलिस को शक होने पर एक कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार ड्राइवर भागने लगा. इसके बाद पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ा. वहीं स्थानीय लोग पुलिस के साथ ही मारपीट करने लगे. जिससे एक सिपाही और एक एसआई घायल हो गए.

Two soldiers injured including SI in jamui
Two soldiers injured including SI in jamui

जमुई:वाहन चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग की टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इसमें एसआई सहित दो जवान घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम जमुई-खैरा में मेन रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक सफेद कलर के कार पर शक होने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन कार ड्राइवर गाड़ी रोकने के बजाय भागने लगा. उसका पीछा करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने उसे 1 तालाब के नजदीक पकड़ लिया. उसके बाद वहां कुछ स्थानीय युवक जमा हो गए और पुलिस के साथ ही मारपीट करने लगे. इस घटना में सिपाही नीरज कुमार और एसआई दिलदार अंसारी घायल हो गए.

पुलिस पर हमला
घटना के बाद घंटों लगा जाम

हालांकि इस घटना के बाद बोधवन तालाब चौक के पास घंटों जाम लग गया. घटना की जानकारी के बाद सदर थाने के अवर निरीक्षक पप्पू पासवान मौके पर पहुंचकर जाम को हटाया. साथ ही पुलिस कार चालक को अपने हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details