बिहार

bihar

जमुईः अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई ऑटो, तीन घायल अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jan 27, 2021, 4:55 PM IST

चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में चकाई-देवघर मार्ग पर तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिससे ऑटो में सवार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए.

अनियंत्रित ऑटो पेड़ से टकराई
अनियंत्रित ऑटो पेड़ से टकराई

जमुईः जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में चकाई-देवघर मार्ग पर तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिससे ऑटो में सवार तीन लोग घायल हो गए. ऑटो सवार चकाई से जसीडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर जा रहे थे. घायलों की पहचान अशोक यादव, जगरनाथ यादव और चालक संजय यादव के रूप में की गई है.

अनियंत्रित ऑटो पेड़ से टकराई

स्थानीय लोगों ने घायलों को ऑटो से निकाला
बताया जा रहा है कि तीनों व्यक्ति ऑटो से गाय को लेकर जसीडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर जा रहे थे. इस दौरान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव स्थित अपना ढाबा के समीप तेज रफ्तार के कारण ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि काफी दूर तक लोगों को इसकी आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर घटनास्थल पर आसपास के लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी
वहीं घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने ऑटो में फंसे लोगों को तुरन्त बाहर निकाला और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ईलाज के लिए देवघर भेजवाया. वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ऑटो को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details