बिहार

bihar

इंस्टाग्राम के जरिए रैकेट के चंगुल में फंसी जमुई की दो युवती, पुलिस ने कानपुर से किया बरामद

By

Published : Dec 23, 2021, 8:33 AM IST

जमुई की दो युवती को कानपुर से पुलिस ने किया बरामद

इंस्टाग्राम के जरिए रैकेट के चंगुल में फंसी जमुई की दो युवती को पुलिस ने कानपुर से बरामद कर लिया है. बीते पांच अगस्त से दोनों युवती गायब थी. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई: बिहार के जमुई की दो युवती कानपुर से बरामद (Two Girls Of Jamui Recovered From Kanpur) हुई है. दोनों युवती इंस्टाग्राम के जरिए रैकेट चलाने वाली एक महिला के संपर्क में आकर कानपुर पहुंच गई थी. जिसे सदर थाने की पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए कानपुर से बरामद कर लिया है. पुलिस दोनों युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची. युवती के गायब होने के बाद परिजनों ने थाने में आवेदन देकर अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़े:किशनगंज: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 महिला समेत 4 पुरुष गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बीते 5 अगस्त को जमुई शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली दो युवती एक रैकेट चलाने वाली महिला के संपर्क में उस वक्त आई, जब वह इंस्टाग्राम चला रही थी. दोनों युवती का परिचय कानपुर की एक महिला से हुआ और कई दिनों तक दोनों ने चैट और वीडियो कॉलिंग के जरिए आपस में बातचीत की. जिससे दोनों युवती प्रभावित हो गई. इसके बाद महिला द्वारा वाहन भेजकर दोनों को कानपुर बुला लिया गया.

घटना के बाद पीड़ित के परिजनों द्वारा सदर थाने में 10 अगस्त को अपहरण का मामला दर्ज कराया गया. सदर थाने के महिला अवर निरीक्षक यशोदा कुमारी को उसे बरामद करने की जिम्मेदारी सौंपी गई. जिसके बाद सदर थाने की पुलिस लगातार युवती के मोबाइल का लोकेशन ट्रैस कर रही थी. जैसे ही युवती का लोकेशन उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मिला. उसके बाद जमुई एसपी के निर्देश पर एक टीम गठित की गई. टीम को 19 दिसंबर को युवती के लोकेशन के आधार पर इलाहाबाद भेजा गया.

देखें वीडियो

जहां स्थानीय थाने की पुलिस के साथ छापेमारी अभियान चलाया गया, लेकिन दोनों युवतियों का रैकेट संचालक द्वारा लोकेशन बदल दिया गया. जिसके बाद दोनों युवतियों का मोबाइल लोकेशन कानपुर दिखा, तो पुलिस ने वहां पहुंचकर छापेमारी की. जहां कड़ी मशक्कत के बाद जमुई पुलिस और कानपुर पुलिस के सहयोग से दोनों युवतियों को शिशमा बाजार स्थित एक मकान से बरामद किया गया.

जिसे मंगलवार देर शाम जमुई थाने लाया गया. जहां से बुधवार दोपहर मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया. टीम में मौजूद अवर निरीक्षक यशोदा कुमारी ने बताया कि दोनों युवतियों को जिस इलाके से बरामद किया गया है, वह इलाका काफी डेंजरस था और इसके जैसी कई लड़कियां वहां मौजूद थी. हालांकि रैकेट की मुख्य संचालिका महिला अभी पुलिस हिरासत से बाहर है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए जमुई और कानपुर पुलिस लगातार मोबाइल लोकेशन को ट्रैक कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार करने की भी बात कही जा रही है.

ये भी पढ़े:किशनगंज: सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया खुलासा, आपत्तिजनक सामान बरामद

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details