बिहार

bihar

जमुई: लॉकडाउन के तीसरे दिन सुनसान रही सड़कें, लोगों ने डीएम के फैसले को सराहा

By

Published : Jul 13, 2020, 10:30 PM IST

जिले में लॉकडाउन के तीसरे दिन जिले में लगभग सभी दुकानें बंद रही और सड़कें सुनसान दिखी. वहीं कई लोगों ने जिला प्रशासन के इस निर्णय का स्वागत किया है.

jamui
jamui

जमुई: शहर में काफी तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार द्वारा 5 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. इसका असर सोमवार को तीसरे दिन भी शहर में व्यापक रूप से देखने को मिला. जिले में लगभग सभी दुकानें बंद रही और सड़कें सुनसान दिखी. वहीं कई लोगों ने जिला प्रशासन के इस निर्णय का स्वागत किया है.

बता दें कि जिला प्रशासन की ओर से कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए लगातार माइकिंग भी जा रही है. इसका खासा असर सोमवार को जिले की सड़को पर देखने को मिला. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए लगाए गए लॉकडाउन में ज्यादातर लोग अपने घरों में बंद दिखे.

लॉकडाउन के दौरान बंद दुकानें

डीएम के निर्णय का समर्थन
स्थानीय व्यवसायियों ने बताया कि इस लॉकडाउन के कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन जिलाधिकारी द्वारा लिया गया यह निर्णय सराहनीय हैं. उन्होंने कहा कि डीएम द्वारा यह निर्णय शहरवासियों के हित में है. इसीलिए हम इसका भरपूर समर्थन कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे.

देखें रिपोर्ट

लॉकडाउन का निर्णय काफी महत्वपूर्ण
वहीं चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव शंकर साह ने बताया कि डीएम द्वारा लॉकडाउन के निर्णय काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से काफी तेजी से शहर में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. उसको लेकर आगे भी लॉकडाउन लगाया जाए. ताकि शहर वासियों को इस महामारी से बचाया जा सके. बता दें कि जिले में अब तक 150 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साथ ही अब यह महामारी कम्युनिटीओं में में काफी तेजी से फैल रहा है. इससे शहरवासी काफी भयभीत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details