बिहार

bihar

मातम में बदली पिकनिक की खुशियां, भीम बांध से लौट रहे शख्स की ऑटो पलटने से मौत

By

Published : Jan 9, 2022, 10:42 PM IST

जमुई में सड़क हादसा

बिहार के जमुई जिले में भीम बांध से पिकनिक मनाकर लौट रहे एक युवक की ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होने से मौत हो (Auto Accident In Jamui) गयी. हादसे में 4 लोग घायल बताये जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई : बिहार के जमुई जिले में पिकनिक मनाकर लौट रहे युवक की ऑटो पलट गयी. हादसे में गाड़ी में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो (One Died In Jamui) गई. जबकि चार लोगों को मामूली रूप से चोटें आई हैं. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-मधेपुरा में दर्दनाक हादसा: ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की मौत, दो घायल

जानकारी के मुताबिक शहर के एसपी आवास स्थित पानी टंकी निवासी पिंटू ठाकुर अपने चार दोस्तों के साथ एक ऑटो पर सवार होकर रविवार की सुबह पिकनिक मनाने के लिए जमुई-मुंगेर सीमा रेखा के भीम बांध जंगल गया हुआ था.वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाकर रविवार देर शाम ऑटो पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था.

देखें वीडियो

लौटने के दौरान रास्ते में मलयपुर-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के जावातरी गांव के समीप जैसे ही उसकी ऑटो पहुंचा, तभी सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे चकमा दे दिया और ऑटो चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और ऑटो पलट गया. दुर्घटना में पिंटू ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां जांच कर रहे चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. हादसे में चार युवकों को मामूली रूप से चोट आई है.

ये भी पढ़ें-लखीसराय में सड़क हादसाः पिकअप और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

वहीं, मृतक की मां ने बताया कि पिंटू ठाकुर का कुछ माह का एक छोटा बच्चा है. उसकी पत्नी ने रविवार को जब वह पिकनिक मनाने जा रहा था तो उसे मना भी किया था. काफी रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं रुका. उसकी मां रोते हुए बताया की यदि वह पत्नी की बात मानकर रुक जाता तो वह दुर्घटना का शिकार नहीं होता.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details