बिहार

bihar

जमुई में खौफनाक वारदात, ईंट भट्ठा के मुंशी की ईंट से कूचकर हत्या

By

Published : Mar 29, 2022, 10:48 AM IST

जमुई के चंद्रमंडीह थाना इलाके में एक ईंट भट्ठा के मुंशी की ईंट से कूचकर हत्या ( Munshi Murder in Jamui) कर दी गई. फिलहाल हत्या किस वजह से की गई ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

ईंट भट्ठा के मुंशी की ईंट से कुचलकर हत्या
ईंट भट्ठा के मुंशी की ईंट से कुचलकर हत्या

जमुई:बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ (Increasing Crime In Bihar) रहा है. बेखौफ अपराधीखुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए, हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जमुई के चंद्रमंडीह थाना के पंजराडीह गांव की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक चिमनी भट्ठा के मुंशी को ईंट-पत्थर से कूचकर मौत के (Murder In Jamui) घाट उतार दिया. फिलहाल हत्या की वजह पता नहीं चल पायी है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में दो पक्षों का झगड़ा सुलझाने गये बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

जमुई में ईंट भट्ठा के मुंशी की हत्या:बता दें किचकाई प्रखंड अंतर्गत चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के पांजराडीह गांव में अपराधियों ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. मृतक की पहचान पंजराडीह गांव निवासी सिया राम राय के रूप में की गई. इस घटना की सूचना मिलते ही चंद्रमंडीह पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार सिया राम राय कई वर्षों से चिमनी भट्ठा पर मुंशी का काम करता था.

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं:वहीं, ईंट भट्ठा के मुंशी की हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के पांजराडीह गांव में इस वारदात के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: मोतिहारी टीचर हत्याकांड का सामने आया CCTV फुटेज.. अपराधियों ने घेरकर मारी थी गोली

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details